Rajinikanth Meets Raja Bhaiya
Photo - @Raghuraj_Bhadri/Twitter

Loading

मुंबई : साउथ सुपरस्टार (South Superstar) रजनीकांत (Rajnikant) इन दिनों उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में हैं। जहां वो एक के बाद एक तमाम बड़े नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं। रजनीकांत ने आज, सोमवार को जनसत्ता दल के अध्यक्ष और कुंडा से विधायक रघुराज प्रताप सिंह (Raghuraj Pratap Singh) उर्फ राजा भैया (Raja Bhaiya) से उनके रामायण आवास पर मुलाकात की। इस दौरान राजा भैया ने रजनीकांत को लाल कपड़ा में गंगाजल से भरा लोटा और बाबा विश्वनाथ की विभूति दिया।

राजा भैया ने रजनीकांत से इस मुलाकात की तस्वीरों को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। राजा भैया ने ट्वीट करते हुए लिखा, “रामायण में ‘थलाइवा’ रजनीकांत का स्वागत करने का सौभाग्य मिला। वे देश के सबसे बड़े महानायक हैं, लेकिन केवल फिल्म जगत में ही नहीं अध्यात्म और भक्ति के क्षेत्र में भी वे उन्नत अवस्था में हैं। उन्हें बाबा विश्वनाथ की विभूति, दिनकर जी की रश्मिरथी और गोमुख का गंगाजल सादर भेंट किया।”

वहीं राजा भैया ने एक दूसरे ट्वीट में रजनीकांत की हालिया रिलीज फिल्म ‘जेलर’ के बारे में बात करते हुए लिखा, “भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार की मेजबानी करना एक वास्तविक सम्मान और हमारा सौभाग्य था, जो सबसे बहुमुखी अभिनेता होने के अलावा, एक बहुत ही नेक और पवित्र आत्मा भी हैं। उनकी नवीनतम फिल्म ‘जेलर’ देखने के लिए उत्सुक हूं।”    

बता दें कि रजनीकांत शुक्रवार की शाम को लखनऊ पहुंचे थे। एक्टर ने शनिवार को राजभवन में राज्यपाल आनंदीबेन से मुलाकात की। जिसके बाद शनिवार की शाम को वो राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले और एक्टर ने सीएम योगी और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के साथ अपनी फिल्म ‘जेलर’ देखी। जिसके बाद रजनीकांत रविवार को सपा मुखिया और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव से भी उनके आवास पर मिले। रजनीकांत ने अखिलेश यादव के साथ अपनी नौ साल पुरानी दोस्ती बताई। अखिलेश यादव से मिलने के बाद रजनीकांत अयोध्या के लिए रवाना हो गए थे। जहां उन्होंने रामलला का दर्शन किया। इस दौरान उन्होंने खुद को भाग्यशाली बताते हुए कहा कि सालों से जिसका इंतजार था वो आज पूरा हो गया।