Photo: Social Media
Photo: Social Media

Loading

मुंबई: साउथ स्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर हुए विवादों के बीच फिल्म के निर्माता भूषण कुमार और निर्देशक ओम राउत ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। ओम राउत ने इस मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्री जी को छत्रपति शिवाजी महाराज और राज माता जिजाऊ की मूर्ति भेंट की। साथ ही फिल्म के निर्माता भूषण कुमार ने उन्हें चांदी का रामदरबार उपहार में दिया।

किरदारों से छेड़छाड़ का आरोप

बता दें कि पिछले 2 अक्टूबर को अयोध्या में इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। तब से ही ये फिल्म विवादों में घिरी हुई है। इस फिल्म पर रामायण के किरदारों से छेड़छाड़ का आरोप लगा था। खासकर सैफ अली खान के रावण लुक पर लोगों ने काफी तीव्र प्रतिक्रिया जाहिर की थी। 

सीएम के सामने रखा अपना पक्ष

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक सहित मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ‘आदिपुरुष’ के टीजर में हनुमान जी के पहनावे में चमड़े का वस्त्र देखकर नाराजगी व्यक्त की थी। उनके मुताबिक फिल्म के टीजर में राम, रावण और हनुमान का लुक और पहनावा बेहद गलत है। इन्हीं विवादों के बीच ओम राउत ने योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर अपना पक्ष रखने की कोशिश की है।

रामचरितमानस से प्रेरित है आदिपुरुष

सोशल मीडिया पर इस मुलाकात की तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, ‘देश संस्कारों से बनता है। राज माता जीजाऊ ने बाल्यकाल में शिवबा को जो संस्कार दिए उसी के परिणामस्वरूप वे हिंदवी स्वराज के ध्वजवाहक छत्रपति शिवाजी महाराज बनकर उभरे, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी को छत्रपति शिवाजी महाराज और राज माता जीजाऊ की मूर्ति उन्हें भेंट स्वरूप देकर मुझे अतुल्य आनंद प्राप्त हुआ है।’ 16 जून को रिलीज होने जा रही इस फिल्म की कहानी तुलसीदास के रामचरितमानस से प्रेरित है, जो बुराई पर अच्छाई की जीत को दिखाती है।