Swara Bhasker-Fahad Ahmad
Photo - Swara Bhasker/Twitter

Loading

नई दिल्ली : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) इन दिनों अपने पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस समाजवादी पार्टी नेता फहाद अहमद (Fahad Ahmad) के साथ शादी करके चर्चाओं में बनी हैं। कपल ने बुधवार को कव्वाली नाइट का आयोजन किया था। जिसमें बॉलीवुड और राजनीति जगत की कई दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की। स्वरा भास्कर और फहाद अहमद के कव्वाली नाइट में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव भी पहुंचे।

उन्होंने कपल को शादी की बधाई दी साथ ही कव्वाली नाइट का भी लुफ्त उठाया। स्वरा भास्कर और फहाद अहमद के साथ अखिलेश यादव ने कई पिक्चर्स भी क्लिक करवाएं। जिसे एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने खुद अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की हैं। जिसमें सभी को काफी खुश देखा जा सकता है। स्वरा भास्कर ने तस्वीरों को शेयर कर लिखा, “स्वाद अनुसार उत्सव कव्वाली नाइट में श्री अखिलेश यादव जी का स्वागत करने के लिए खुश और सम्मानित महसूस कर रही हूं। प्रदीप भैया के अपने नेता के साथ एक तस्वीर के सपने को पूरा करने के अवसर का उपयोग किया।”

इस दौरान एक्ट्रेस ग्रीन कलर के सूट में नजर आ रही हैं। वहीं अखिलेश यादव ने भी अपने ट्विटर हैंडल से कव्वाली नाइट की तस्वीरों को शेयर कर लिखा, “स्वरा भास्कर-फहाद अहमद के सुखद वैवाहिक जीवन के लिए शुभकामनाओं के साथ मुबारकबाद!”

बता दें कि 6 जनवरी को स्वरा भास्कर ने अपने बॉयफ्रेंड और समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद के साथ कोर्ट मैरिज की थी। जिसके बाद कपल की मेंहदी और हल्दी सेरेमनी के बाद वो पूरे रीति-रिवाज के साथ शादी के बंधन में बंधे।