Alia Bhatt
Photo - Social Media

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को हाल ही में 69वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स (69th National Film Awards) में उनकी स्टारर फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। वहीं कृति सेनन को फिल्म ‘मिमी’ के लिए और अल्लू अर्जुन को फिल्म ‘पुष्पा – द राइज’ के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिला है। नेशनल अवॉर्ड मिलने के बाद सभी स्टार्स ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी खुशी जाहिर की साथ ही एक-दूसरे विनर्स स्टार को बधाई भी दी।

इस कड़ी में अल्लू अर्जुन ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर आलिया भट्ट और कृति सेनन को नेशनल अवॉर्ड मिलने पर बधाई दी है। वहीं अब अल्लू अर्जुन के बधाई ट्वीट का जवाब आलिया भट्ट ने भी दिया है। जो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। अल्लू अर्जुन ने नेशनल अवॉर्ड विनर्स को बधाई देते हुए ट्वीट कर लिखा, “बधाई हो प्रिय आलिया भट्ट, मैं तुम्हें यह पुरस्कार जीतते हुए देखने का इंतजार कर रहा था। आपकी जीत के लिए व्यक्तिगत रूप से बहुत उत्साहित हूं। ‘गंगूबाई काठियावाड़ी।”

प्रिय कृति सेनन को ‘मिमी’ के रूप में अद्भुत प्रदर्शन के लिए हार्दिक बधाई। बहुत योग्य तुम्हारे लिए ख़ुशी प्रिय।” एडिटिंग और कई अन्य कार्यों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने पर कुशल संजय लीला भंसाली गरू को बधाई। मैं व्यक्तिगत रूप से यह देखकर बहुत खुश था कि इस मास्टरपीस भंसाली प्रोडक्शंस ने इतने सारे पुरस्कार जीते।” हमारी प्यारी प्रीतिशील सिंह को भी राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने पर बधाई।”

अल्लू अर्जुन के इस ट्वीट का आलिया भट्ट ने जवाब देते हुए ट्वीट कर लिखा, “तुम्हें भी बधाई प्रिय पुष्पा!! इतना शानदार प्रदर्शन – आपकी सबसे बड़ी फैन।” वहीं कृति सेनन ने भी अल्लू अर्जुन के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “धन्यवाद अल्लू! आपको भी हार्दिक बधाई! मैं आपके काम की प्रशंसक रही हूं और पुष्पा के रूप में आप अद्भुत थे! तो बहुत योग्य!”