Bappi Lahiri Son
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर (Famous) सिंगर (Singer) दिवंगत बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) के बेटे बप्पा लहरी (Bappa Lahiri) के घर एक बार फिर बच्चे की किलकारी गूंजी है। बप्पा लहरी की पत्नी तनीषा ने अपने दूसरे बेटे को लॉस एंजिल्स में जन्म दिया है। कपल ने अपने दूसरे बेटे का नाम शिवाय रखा है। इस वक्त घर में खुशियों का माहौल बना हुआ है। बता दें कि बप्पा लहरी ने 27 दिसंबर, 2022 को तनीषा के प्रेग्नेंट होने की जानकारी दी थी साथ ही उन्होंने अपने फैंस को क्रिसमस भी विश किया था।

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक बप्पा और तनीषा के दूसरे बेटे के जन्म के बाद इस खुशी को सेलिब्रेट किया जा रहा है। परिवार वाले बेहद खुश है। उनका यह कहना है कि इस बच्चे के जन्म के साथ बप्पी लहरी वापस आ गए हैं। मालूम हो कि लहरी परिवार में इस नए मेहमान के आने के बाद बप्पी लहरी के तीन पोते हो गए हैं। बप्पी लहरी की बेटी रीमा को भी एक बेटा है। जिसका नाम रागो है। अगर आज बप्पी लहरी जिंदा होते तो दूसरी बार दादा बनने की खुशी एन्जॉय कर रहे होते।  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bappa.b.Lahiri (@bappa.b.lahiri)

गौरतलब है कि बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर और संगीतकार बप्पी लहरी का 15 फरवरी, 2022 को 69 साल की उम्र में निधन हो गया था। लंबी बीमारी के चलते मुंबई के एक हॉस्पिटल में उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली थी। सिंगर के निधन से परिवार वालों और उनके फैंस को गहरा सदमा लगा था।