पाकिस्तानी फिल्म करने को तैयार हैं रणबीर कपूर, बोले- आर्टिस्ट के लिए कोई सीमा नहीं

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में पिता बने रणबीर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ने इस साल जमकर धमाल मचाया है। रणबीर और आलिया भट्ट की ‘ब्रह्मास्त्र’ इस साल की सबसे ज्यादा कमाने वाली बॉलीवुड फिल्म बनी। जिसके बाद रणबीर कपूर पिछले हफ्ते सऊदी अरब के रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (Red Sea International Film Festival) में शामिल हुए थे। जहां, उन्होंने बातचीत के दौरान अपने करियर और फिल्म चॉइस को लेकर कई दिलचस्प बातें कहीं। 

    रणबीर कपूर ने इस बातचीत में ये भी कहा कि वो पाकिस्तानी फिल्मों में काम करना भी पसंद करेंगे। दरअसल, रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में ऑडियंस में बैठे एक पाकिस्तानी फिल्ममेकर ने जब रणबीर से पूछा कि अगर कोई पाकिस्तानी प्रोडक्शन फिल्म बनाए जो सऊदी अरब जैसे किसी तीसरे देश में सेट हो, तो क्या रणबीर उसमें काम करने को राजी होंगे? 

    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, रणबीर ने इस सवाल के जवाब में कहा, ‘बिल्कुल सर। मुझे लगता है कि कलाकारों के लिए कोई सरहद नहीं होती, खासकर आर्ट्स के लिए। पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री को द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट के लिए बधाई। ये पिछले कुछ सालों में हमारी देखी सबसे बड़ी हिट्स में से एक है। बिल्कुल मैं ये (फिल्म) करना चाहूंगा।’

    बता दें कि, इस फिल्म फेस्टिवल में उन्हें वैरायटी इंटरनेशनल वैनगार्ड एक्टर अवॉर्ड भी मिला। वहीं रणबीर कपूर ने हाल ही में अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन-शिवा’ में मुख्य भूमिका निभाई थी। जिसके बाद अब उनके हाथ में संदीप रेड्डी वंगा की एनिमल है और लव रंजन के साथ वह एक अनटाइटल्ड फिल्म कर रहे हैं।