ईशा देओल के तलाक से दुखी हैं धर्मेंद्र, फिर से बसाना चाहते हैं बेटी का घर

Loading

मुंबई: इसी महीने ईशा देओल ने अपने पति भरत तख्तानी से तलाक लेने की घोषणा की थी। ईशा और भरत की 12 साल की शादी टूट गई थी। इस कपल की दो बेटियां भी हैं। वहीं अब खबरें आ रह हैं कि बेटी ईशा के तलाक से उनके पिता धर्मेंद्र काफी दुखी हैं और वे चाहते हैं कि, ‘ईशा अपने इस फैसले के बारे में दोबारा सोचे!’

ईशा के इस तलाक पर हेमा मालिनी ने अब तक चुप्पी साध रखी है, लेकिन इस पर धर्मेंद्र का रिएक्शन सामने आया है। रिपोर्ट के मुताबिक धर्मेंद्र ईशा के दोनों बच्चों की वजह से चिंतित हैं। ईशा और भरत की दो बेटियां राध्या और मिराया हैं। वे अपने दादा-दादी और नाना-नानी के बहुत करीब हैं। अलग होने से बच्चों पर बुरा असर पड़ता है और इसलिए धरमजी को लगता है कि,’अगर शादी बचाई जा सकती है तो उन्हें ऐसा करना चाहिए।’ वहीं ईशा की मां हेमा मालिनी अपनी बेटी के फैसले के सपोर्ट में हैं और इस बारे में बात नहीं करना चाहतीं।

आपको बता दें कि 6 फरवरी को ईशा और भरत ने एक बयान जारी कर अलग होने की घोषणा की थी। इस बयान में दोनों ने कहा, ‘हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। हमारे जीवन में इस बदलाव के बाद हमारे दोनों बच्चों का हित सबसे महत्वपूर्ण रहेगा। 29 जून 2012 को ईशा और भरत ने मुंबई के इस्कॉन मंदिर में शादी कर ली। इसके बाद दोनों कपल दो बच्चों के माता-पिता बने। भरत और ईशा की दो बेटियां राध्या और मिराया हैं। जो मुंबई में हेमा मालिनी के घर में ईशा के साथ रह रही हैं।