Rajkumar Kohli Passed Away
अरमान कोहली और उनके पिता (बाएं) राजकुमार कोहली (दाएं) की फोटो (Photo - Social Media)

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) फिल्म इंडस्ट्री से एक बेहद ही बुरी खबर सामने आई है। दिग्गज फिल्म निर्माता राजकुमार कोहली (Rajkumar Kohli) का निधन हो गया है। उन्होंने 93 साल की उम्र में अपनी आखिरी सांस ली। राजकुमार कोहली एक्टर और ‘बिग बॉस’ फेम अरमान कोहली (Armaan Kohli) के पिता थे। 

एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक राजकुमार कोहली का आज यानी शुक्रवार को मुंबई में निधन हो गया। वो 93 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राजकुमार कोहली ने 24 नवंबर को सुबह 8 बजे हार्ट अटैक की वजह से अपनी आखिरी सांस ली। उनके निधन की खबर से फिल्म इंडस्ट्री को गहरा झटका लगा है। वहीं सेलेब्स और उनके फैंस सोशल मीडिया के जरिए शोक जताते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। खबरों की माने तो राजकुमार कोहली का अंतिम संस्कार शुक्रवार की शाम को किया जाएगा। 

राजकुमार इन फिल्मों को कर चुके थे प्रोड्यूस 

बता दें कि राजकुमार कोहली कई फिल्में बना चुके थे। जिसमें ‘बदले की आग’, ‘जानी दुश्मन’, ‘राज तिलक’, ‘नागिन’, और ‘नौकर बीवी का’ जैसी कई फिल्में शामिल है। 

पंजाबी फिल्म एक्ट्रेस निशि से की थी शादी 

राजकुमार कोहली का जन्म 1930 में हुआ था। उन्होंने पंजाबी फिल्म एक्ट्रेस निशि से शादी की थी। उनके दो बेटे गोगी और अरमान है। अरमान राजकुमार के छोटे बेटे हैं। जिन्होंने अपने पिता की दो फिल्मों ‘बदले की आग’ और ‘राज तिलक’ में काम किया है। अरमान ने अपने करियर की शुरूआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट शुरू किया था। अरमान ने साल 1992 में रिलीज हुई अपने पिता की फिल्म ‘विद्रोही’ में बतौर लीड एक्टर काम किया था। अरमान रियलिटी शो ‘बिग बॉस 7’ में भी बतौर प्रतियोगी नजर आए थे।