भरत तख्तानी से तलाक के बाद राजनीति में उतरेंगी ईशा देओल, हेमा मालिनी का आया रिएक्शन

Loading

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में भरत तख्तानी से अलग होने के बाद ईशा देओल अपनी मां हेमा मालिनी के साथ रह रही हैं। अब तलाक के बाद जल्द ही ईशा देओल के राजनीति में शामिल होने की खबरें आ रही हैं। इस बात पर एक्ट्रेस की मां हेमा मालिनी का रिएक्शन सामने आया है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

एक रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में हेमा मालिनी द्वारा दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस से बेटियों ईशा देओल और अहाना देओल के राजनीति में आने के बारे में पूछा गया था। इसके जवाब में हेमा मालिनी ने कहा कि, ‘ईशा देओल को राजनीति में रुचि है,  संभव है कि वह भविष्य में राजनीति में भी शामिल हो जाएं।’इस बयान के बाद ईशा देओल एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। अब देखना होगा कि ईशा देओल अपना राजनीतिक सफर किस राज्य से शुरू करती हैं, यूपी से या पंजाब से?

बता दें कि हेमा मालिनी फिल्मों के साथ-साथ राजनीति में भी काफी सक्रिय हैं। हेमा मालिनी यूपी की मथुरा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ती हैं। माना जा रहा है कि एक्ट्रेस साल 2024 में भी इसी सीट से चुनाव लड़ने वाली हैं। हेमा की यह प्रतिक्रिया ईशा देओल द्वारा पति भरत तख्तानी से अलग होने के कुछ दिनों बाद आई है।