Tamanna Bhatia Marriage
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इस वक्त अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में हैं। तमन्ना भाटिया स्टारर 8 एपिसोड की वेब सीरीज ‘जी करदा’ ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है। इस सीरीज में एक्ट्रेस लावण्या की भूमिका में नजर आ रही हैं। वहीं एक्ट्रेस बीते कुछ दिनों से विजय वर्मा के साथ अपने अफेयर की खबरों को लेकर भी काफी चर्चाओं में बनी हुई हैं।

हाल ही में तमन्ना भाटिया ने विजय वर्मा के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। जिसके बाद अब एक्ट्रेस ने शादी के सवालों का जवाब देते हुए बड़ी बात कह दी है। तमन्ना भाटिया ने IndiaToday.in के साथ बातचीत में कहा कि शादी एक बड़ी जिम्मेदारी है। उनका ऐसा मानना है कि वह शादी तब तक नहीं करेंगी जब तक उन्हें नहीं लगेगा कि वो शादी के लिए तैयार हैं।

एक्ट्रेस ने कहा कि किसी को इसलिए भी शादी नहीं कर लेनी चाहिए कि बाकी लोग कर रहे हैं। क्योंकि शादी कोई पार्टी नहीं है। जैसे किसी पेट्स को पालने, पौधों और बच्चों को संभालने में मेहनत लगती है वैसे ही शादी में भी मेहनत लगती है। इसलिए उनका कहना है कि वह शादी का तब तक इंतजार करेंगी जब तक उन्हें यह महसूस नहीं हो जाता कि वह अब शादी के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

एक्ट्रेस से यह भी सवाल किया गया कि वह अपने हसबैंड में क्या क्वालिटी देखना चाहती हैं। जिसपर एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा कि दयालुता, ह्यूमर और समय पर मुझे खाना देने वाला चाहिए। बता दें कि तमन्ना भाटिया ने अपने एक इंटरव्यू में विजय वर्मा संग अपने रिश्ते को कंफर्म करते हुए उन्हें अपने लिए एक हैप्पी प्लेस बताई थीं साथ ही उन्होंने कहा था कि विजय एक ऐसा व्यक्ति है जिसकी वह केयर करती हैं।