Siddhant-Navya

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) को लेकर कुछ समय पहले से यह खबर आ रही है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं डेटिंग की खबरों के बीच सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा को एक साथ स्पॉट किया गया है। दोनों को मूवी डेट पर जाते हुए देखा गया है। जी हां, दोनों को मुंबई में मल्टीप्लेक्स के बाहर स्पॉट किया गया। यह पहली बार नहीं है जब दोनों एक साथ देखे गए हैं। इसके पहले भी दोनों एक साथ पब्लिकली नजर आए हैं।

मल्टीप्लेक्स के बाहर सिद्धांत चतुर्वेदी कैजुअल व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट पहने दिखे। वहीं नव्या नवेली नंदा व्हाइट टॉप और ब्लैक पैंट में नजर आई। उन्होंने टॉप के ऊपर ग्रीन जैकेट भी पहन रखी थी। वहीं सिद्धांत चतुर्वेदी फेस पर मास्क लगाए नजर आए। बता दें कि सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा कुछ समय पहले गोवा से वेकेशन मनाने के बाद मुंबई एयरपोर्ट से एक साथ बाहर निकलते हुए देखे गए थे।

मालूम हो कि पिछले साल करण जौहर की 50वीं बर्थडे पार्टी में भी दोनों एक साथ नजर आए थे। सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा को पार्टी में एक-दूसरे के साथ डांस करते हुए भी देखा गया था। दोनों के डेटिंग की खबरें काफी समय से आ रही हैं। हालांकि, अभी तक दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशन की ऑफिसियल पुष्टि नहीं की है। बता दें कि एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी आखिरी बार फिल्म ‘फोन भूत’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ और ईशान खट्टर भी दिखाई दिए थे।