Mohnish Bahl
Photo - Mohnish Bahl/Insta

Loading

मुंबई : मुंबई (Mumbai) में बारिश का मौसम शुरू हो गया है। पिछले एक हफ्ते से मुंबई में जमकर बारिश देखने को मिल रही है। जहां एक तरफ मौसम सुहाना हो गया है और लोगों को गर्मी से थोड़ी राहत मिली है। वहीं दूसरी तरफ कई लोगों को बारिशों से कुछ दिक्कतों का भी सामना करना पड़ रहा है। टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) तक अपना सिक्का जमा चुके मशहूर एक्टर मोहनीश बहल (Mohnish Bahl) पर मुंबई की बारिश आफत बनकर गिरी है।

मुंबई में लगातार हो रही बारिश से मोहनीश बहल को विरासत में मिली फार्महाउस (Farmhouse) के एक हिस्से की दीवार गिर गई है। जो मुंबई में मुंब्रा के सुंदर पारसिक हिल्स में स्थित है। ईटाइम्स से हुए बातचीत में खुद मोहनीश बहल ने इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने ईटाइम्स को बताया कि मुंब्रा में स्थित उनके फार्महाउस की बालकनी का एक हिस्सा ढह गया है। उन्होंने कहा कि नुकसान के बारे में अभी उन्हें पूरा पता नहीं चल पाया है, लेकिन हां, इसमें किसी को चोट नहीं आई है।

एक्टर ने आगे बताया कि वो अभी लोकेशन पर नहीं पहुंच पाए हैं। हालांकि, इंजीनियरों ने साइट का दौरा किया है। एक्टर इस पर इंजीनियरों और निगम के साथ चर्चा करेंगे। एक्टर ने यह भी बताया कि वो आज, सोमवार से मरम्मत का काम शुरू करने की कोशिश करेंगे। वहीं अधिकारियों ने इस बात की पुष्टि की है कि संपत्ति खाली थी और मलबा जल्द ही हटा दिया गया था। 

बता दें कि मुंब्रा में सुंदर पारसिक हिल्स में स्थित यह बंगला मोहनीश बहल की दिवंगत मां और एक्ट्रेस नूतन का है। जिसकी डिजाइन एक जहाज के समान है। फिलहाल, मोहनीश बहल लंबे समय से एक्टिंग दुनिया से दूर हैं। वो आखिरी बार साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘पानीपत’ (Panipat) में नजर आए थे। जिसका निर्देशन आशुतोष गोवारिकर ने किया था।