Nora Fatehi
Photo - Instagram

Loading

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही 200 करोड़ रुपये की ठगी के मामले में आज यानी 31 जुलाई को दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट पहुंची हैं। उनकी ये पेशी मनी लॉन्ड्रिंग के सिलसिले में हुई। बता दें कि नोरा फतेही पर ठग सुकेश चंद्रशेखर से महंगे गिफ्ट लेने का आरोप है। नोरा से इस मामले में पुलिस कई बार पूछताछ कर चुकी है।

पुलिस की पूछताछ के दौरान नोरा ने खुलासा किया था कि सुकेश चंद्रशेखर ने उनके जीजा बॉबी को लगभग 65 लाख रुपए की BMW कार गिफ्ट की थी। एक्ट्रेस के मुताबिक वे सुकेश चंद्रशेखर की पत्नी के चेन्नई में बने एक स्टूडियो के इवेंट में गेस्ट थीं। इस इवेंट में आने के बदले सुकेश ने नोरा को फीस की जगह BMW जैसी लग्जरी कार गिफ्ट की थी।

हालांकि नोरा का कहना है कि महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में उनका नाम जबरन इस्तेमाल किया गया। अभिनेत्री ने कहा कि सुकेश से उनका कोई सीधा संपर्क नहीं था। वो सुकेश की पत्नी लीना मारिया पॉल के जरिए सुकेश को जानती थीं। साथ ही नोरा ने सुकेश चंद्रशेखर से गिफ्ट्स लेने का खंडन किया था। 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में सुकेश चंद्रशेखर मुख्य आरोपी है और वह फिलहाल दिल्ली की जेल में बंद है। सुकेश बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को महंगे तोहफे और लग्जरी सामान दिया करता था। सुकेश पर आरोप है कि उसने कई लोगों के साथ ठगी की है।