पोर्न स्टार मिया खलीफा और राज कुंद्रा बन सकते हैं बिग बॉस ओटीटी 2 के कंटेस्टेंट, मेकर्स ने भेजा ऑफर

Loading

मुंबई: ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के मेकर्स इस शो को कामयाब बनाने के लिए कोई कोर-कसर बाकी नहीं छोड़ना चाहते। इसलिए वो कंटेस्टेंट का चुनाव भी इस तरह कर रहे हैं, जो अपने आप ही सुर्खियों में आ जाता है। रिपोर्ट्स की मानें तो पोर्न स्टार मिया खलीफा और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा से ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में आने के लिए संपर्क किया गया है। अब उनका रिस्पॉन्स क्या होगा इसका पता अभी तक नहीं चल पाया है।

बता दें कि इससे पहले ‘बिग बॉस 9’ के लिए भी मिया खलीफा को बुलाया गया था। लेकिन किसी कारणवश वह इसका हिस्सा नहीं बन पाई। वैसे बिग बॉस में एडल्ट स्टार्स का आना कोई नई बात नहीं है, ये ट्रेंड सनी लियोनी के साथ शुरू हुआ था और उनकी एंट्री के साथ ही बिग बॉस का सीजन 7 टीआरपी में काफी आगे निकल पड़ा था। वहीं खबर तो ये भी है कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को भी ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में शामिल होने का ऑफर दिया गया है। राज का नाम अश्लील फिल्में बनाने और बेचने के केस में सामने आ चुका है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ‘बिग बॉस ओटीटी’ के दूसरे सीजन में पूनम पांडे, अवाज दरबार, पूजा गोर,अभिजीत सावंत  अंजलि अरोड़ा, महेश पुजारी, फैसल शेख, संभावना सेठ, अनुराग दावोल आदि नजर आएंगे। ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के इस साल के कॉन्सेप्ट के तहत घर के गार्डन को जंगल का लुक दिया गया है। इन सभी दस कंटेस्टेंट्स को छह हफ्ते इसी घर में रहना होगा। ‘बिग बॉस ओटीटी’ का दूसरा सीजन 17 जून को जियो सिनेमा पर टेलीकास्ट किया जाएगा। इस शो के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

बता दें कि ‘बिग बॉस ओटीटी’ सीजन 1 में दिव्या अग्रवाल विनर रही। इसमें कुल 15  खिलाड़ियों ने पहले सीजन में भाग लिया था। इस शो के पहले सीजन  को करण जौहर ने होस्ट किया था, वहीं ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ को सलमान खान होस्ट करेंगे।