Pushpa Actor Arrested
एक्टर जगदीश प्रताप भंडारी की फोटो (Photo - Instagram)

Loading

नवभारत एंटरटेनमेंट डेस्क : साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की ब्लॉकबस्टर पैन-इंडिया फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) में उनके दोस्त केशव की भूमिका निभाने वाले एक्टर जगदीश प्रताप भंडारी (Jagdish Pratap Bandari) को पंजागुट्टा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जगदीश पर एक जूनियर आर्टिस्ट महिला को ब्लैकमेल करने और उसे सुसाइड करने के लिए उकसाने का आरोप है।  

30 साल के जगदीश ने जूनियर आर्टिस्ट की प्राइवेट फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर करने की धमकी दी थी। जिसके बाद उस महिला ने 29 नवंबर को आत्महत्या कर ली। मृतका के घरवालों ने जगदीश को उसके मौत का जिम्मेदार ठहराया है। शिकायत के बाद पुलिस ने बुधवार को जगदीश को धारा 306 के तहत गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले के आगे के जांच में जुटी हुई है। फिलहाल, जगदीश को पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jagadeesh Prathap Bandari (@og_jagadeesh_prathap)

जगदीश प्रताप भंडारी की फिल्में  

वर्क फ्रंट की बात करें तो जगदीश प्रताप भंडारी ने साल 2018 में आई वेब सीरीज ‘निरुदयोग नाटुलू’ से एक्टिंग डेब्यू किया था। जिसके बाद वो तेलुगु फिल्म ‘पलासा 1978’ में नजर आए थे। जगदीश आखिरी बार ड्रामा फिल्म ‘सत्थी गनी रेंदु येकारलु’ में दिखाई दिए थे। जगदीश को असली पहचान फिल्म ‘पुष्पा’ से मिली है। इस फिल्म में उन्होंने अल्लू अर्जुन के दोस्त केशव का किरदार निभाया था, जो हमेशा उनके साथ नजर आए थे। जगदीश फिल्म ‘पुष्पा 2’ में भी नजर आने वाले हैं। वो इन दिनों फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं।