Uorfi Javed-Raj Kundra
राज कुंद्रा और उर्फी जावेद की तस्वीर (Photo Source - Instagram)

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) इन दिनों स्टैंडअप कॉमेडी करते नजर आ रहे हैं। जिसका वीडियो वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर करते हैं, लेकिन राज कुंद्रा ने अपने स्टैंडअप कॉमेडी के दौरान अतरंगी फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद (Uorfi Javed) को कुछ ऐसा कह दिया है कि अब उर्फी उन पर बरस पड़ी हैं। यहां तक कि एक्ट्रेस ने राज कुंद्रा को पोर्न किंग कहते हुए संबोधित किया है।

दरअसल, राज कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टैंडअप कॉमेडी का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो अपने पूरे फेस पर ब्लैक मास्क पहने हुए स्टैंडअप एक्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में वो कहते हैं, “अब मुझे मास्क की इतनी ज्यादा आदत हो गई है कि मेरे घर में भी कंफ्यूजन होने लगा है। मेरे बच्चे किसी को भी हेलमेट पहने हुए देख लेते हैं तो पापा-पापा चिल्लाने लगते हैं।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Kundra (@onlyrajkundra)

राज कुंद्रा पर भड़कीं उर्फी जावेद 

राज कुंद्रा ने आगे कहा, “अगर पिछले दो साल में अगर किसी ने मुझे प्यार दिया है तो वो हैं पैपराजी क्योंकि इनके दो ही स्टार हैं। एक मैं और एक उर्फी जावेद। मीडिया भी यही देखती है कि राज कुंद्रा क्या पहनेगा और उर्फी जावेद क्या नहीं पहनेगी। बस राज कुंद्रा की यही बात उर्फी जावेद को पसंद नहीं आई और उन्होंने राज कुंद्रा का स्टैंडअप कॉमेडी का ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, “दूसरों को नंगा करके पैसे कमाने वाले अब मेरे कपड़ों पर कमेंट करेंगे। सॉरी, नॉट सॉरी पोर्न किंग।”  

यूजर्स के कमेंट्स 

राज कुंद्रा का उर्फी जावेद पर कमेंट करना यूजर्स को भी रास नहीं आया। एक यूजर ने लिखा, “ये लो अब उर्फी पर ये भी बोलेंगे।” एक दूसरे यूजर ने लिखा, “दुनिया के सामने शक्ल दिखाने लायक नहीं बची।” तीसरे यूजर ने लिखा, “अबे उर्फी कहां और तू कहां… तुझ जैसे क्रिमिनल से उर्फी जैसी सॉफ्ट दिल की इंसान की कोई तुलना नहीं हो सकती।” 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Kundra (@onlyrajkundra)

ऐसी रही राज कुंद्रा की जर्नी 

बता दें कि राज कुंद्रा ने स्टैंडअप कॉमेडी के दौरान अपनी जर्नी के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि वो 18 साल की उम्र में लंदन में टैक्सी चलाते थे। 21 साल की उम्र तक उन्होंने पश्मीना शॉल का एंपायर खड़ा कर दिया।