Ram Charan
Photo Credit - ANI

Loading

मुंबई : तेलुगु सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) आए दिन किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में रहते हैं। एक्टर एक बार फिर सुर्खियों में आए हैं। राम चरण 4 अक्टूबर को हैदराबाद (Hyderabad) से मुंबई (Mumbai) नंगे पैर पहुंचे थे। जहां एक्टर ने मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर (Siddhivinayak Temple) में जाकर बप्पा का आशीर्वाद लिया और अपनी अय्यप्पा दीक्षा पूरी की।

जिसका वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। राम चरण के भगवान गणपति दर्शन का एक वीडियो एएनआई ने अपने एक्स (ट्विटर) अकाउंट से शेयर किया है। जिसमें एक्टर बप्पा के सामने हाथ जोड़कर पूजा करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में राम चरण ब्लैक कुर्ता-पायजामा में दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में मंदिर के पुजारी एक्टर के माथे पर टीका लगाकर उन्हें एक नीला शॉल और प्रसाद देते हुए भी नजर आ रहे हैं। 

पाइपलाइन में है कई फिल्में 

बता दें कि राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी इन दिनों पैरेंट्सहुड एन्जॉय कर रहे हैं। उपासना ने जून में बेटी क्लिन कारा को जन्म दिया है। हाल ही में एक्टर ने अपने परिवार के साथ हैदराबाद में अपने घर पर गणेश चतुर्थी मनाया है। बात करें राम चरण के वर्कफ्रंट कि तो उनकी कई फिल्में पाइपलाइन में है। जिसमें फिल्म ‘आरसी 16’, ‘गेम चेंजर’ और ‘मेरुपु’ शामिल है।

वहीं हाल ही में खबर आई है कि राम चरण बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी के साथ तेलुगु स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में नजर आने वाले हैं। जिसमें राशा थडानी अपने से 20 साल बड़े एक्टर राम चरण के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। हालांकि, अभी तक फिल्म का ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है।