Salman Khan Firing Case

अभिनेता सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट आवास के बाहर हुई गोलीबारी को लेकर परिवार का बयान सामने आया है। अरबाज खान ने बताया कि इस घटना से परिवार परेशान है।

Loading

मुंबई. अभिनेता सलमान खान के भाई अरबाज खान ने उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट आवास के बाहर हुई गोलीबारी को लेकर परिवार की ओर से सोमवार को एक बयान जारी कर इसे “परेशान और व्याकुल कर देने वाली” घटना बताया और कहा कि वे पुलिस के साथ सहयोग कर रहे हैं।

पुलिस ने बताया रविवार सुबह करीब पांच बजे मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात लोगों ने अभिनेता के घर के बाहर गोलीबारी की और वे मौके से भाग गए। अरबाज ने सोशल मीडिया मंच ‘इंस्टाग्राम’ पर साझा किए गए एक बयान में कहा, “सलीम खान परिवार के आवास गैलेक्सी अपार्टमेंट में मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात व्यक्तियों द्वारा गोलीबारी किए जाने की हालिया घटना बहुत परेशान और व्याकुल करने वाली है। स्तब्ध कर देने वाली इस घटना से हमारा परिवार सकते में है।”

उन्होंने कहा कि परिवार के करीबी होने का दावा करने वाले कुछ लोग “मीडिया में अनर्गल बयान” दे रहे हैं और इस घटना को “प्रचार का पैंतरा” बता रहे हैं, जो सच नहीं है। उन्होंने कहा, “इस समय, परिवार इस अप्रिय घटना की जांच में पुलिस की मदद और सहयोग कर रहा है। हमें मुंबई पुलिस पर भरोसा है और हमें आश्वासन दिया गया है कि वे हमारे परिवार की सुरक्षा के लिए अपनी क्षमता अनुसार हर कदम उठाएंगे। आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।”

पुलिस ने कहा कि सलमान के आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है और पुलिस ने घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज एकत्र की है। बांद्रा पुलिस के अधिकारी के अनुसार, भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और शस्त्र अधिनियम के तहत “अज्ञात व्यक्तियों” के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने गोलीबारी की घटना के मद्देनजर सलमान खान से बात की और सहयोग करने का आश्वासन दिया। पिछले वर्ष मार्च में अभिनेता के दफ्तर को एक ई-मेल भेजकर सलमान खान को धमकी दी गई थी, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और एक अन्य के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 120-बी (आपराधिक षड्यंत्र) समेत अन्य धाराओं में एक प्राथमिकी दर्ज की थी। (एजेंसी)