दहशरे के मौके पर शाहिद कपूर ने फैंस को दिया तोहफा, ‘DEVA’ का फर्स्ट लुक आउट

Loading

मुंबई: आज विजयादशमी का त्यौहार देश में धूम-धाम से मनाया जा रहा है। इस मौके पर शाहिद कपूर ने अपनी फिल्म ‘DEVA’ का फर्स्ट लुक जारी कर दर्शकों को दोहरी खुशी दी है। फिल्म के पोस्टर में शाहिद कपूर काफी रफ-टफ लुक में आए नजर रहे और अपने किरदार के मुताबिक काफी खूंखार भाव-भंगिमा अपना रखी है। फिल्म के फिस्ट लुक जारी होने के साथ ही इसकी रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल शाहिद कपूर ने लिखा है कि, ,उनकी फिल्म ‘DEVA’ अगले वर्ष दशहरा 2024 के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वहीं फिल्म के पहले लुक की बात करें तो ‘DEVA’ के इस फर्स्ट लुक में शाहिद शॉर्ट हेयर कट, सनग्लासेज और हाथ में पिस्तौल लिए नजर आ रहे हैं। शाहिद कपूर के साथ इस फिल्म में मशहूर एक्ट्रेस पूजा हेगड़े अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। वहीं इस फिल्म का निर्माण बॉलीवुड फिल्ममेकर सिद्धार्थ रॉय कपूर के रॉय कपूर फिल्म्स बैनर तले किया जा रहा है।

सूत्रों के मुताबिक़ ‘DEVA’ एक हार्डकोर पुलिस ऑफिसर की कहानी है, जो एक हाई प्रोफाइल केस की तहकीकात में जुटा है। जैसे-जैसे उसकी तहकीकात आगे बढ़ती है कई पावरफुल चेहरे बेनकाब होते जाते हैं, जिनका सबका सामना शाहिद का करना पड़ता है। फिल्म का निर्देशन रोशन एंड्रूज कर रहे हैं जबकि निर्माता है आदित्य रॉय कपूर।