छत्रपति शिवाजी महाराज के किरदार में नजर आएंगे शाहिद कपूर, इस डायरेक्टर से मिलाया हाथ

Loading

मुंबई: एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के प्रमोशन में बिजी हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, शाहिद छत्रपति शिवाजी महाराज के जीवन पर आधारित एक पीरियड ड्रामा में नजर आएंगे। इसके लिए वह ‘OMG 2’ के डायरेक्टर अमित राय से बातचीत कर रहे हैं।

फिल्म का निर्माण वाकू फिल्म्स के विपुल डी शाह, अश्विन वर्दे और राजेश बहल द्वारा किया जाएगा। कहा जा रहा है कि शाहिद और अश्विन पिछले कुछ समय से इस विषय पर फिल्म बनाने की सोच रहे थे, लेकिन दोनों को सही निर्देशक नहीं मिल पा रहा था। अब उनकी तलाश डायरेक्टर अमित राय पर खत्म होती नजर आ रही है।

इस महाकाव्य को भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्मों में से एक माना जाता है। जिसका उद्देश्य बड़े पर्दे पर भारत के सबसे बहादुर योद्धा का जश्न मनाना है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म से जुड़े सभी कागजी काम और घोषणाएं स्टूडियो के प्रोजेक्ट में शामिल होने के बाद की जाएंगी। बता दें, फिल्म का टाइटल अभी फाइनल नहीं हुआ है। साथ ही फिल्म को लेकर आधिकारिक घोषणा भी आना बाकी है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद वैलेंटाइन डे 2024 पर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं और उसके बाद वह देवा की शूटिंग शुरू करेंगे। वह कई अन्य फिल्मों के लिए चर्चा में हैं, जिनमें से दो सचिन रवि के साथ एक बड़े पैमाने की मनोरंजक फिल्म और अमित राय द्वारा निर्देशित एक फिल्म है।