Shahid Kapoor- Kriti Sanon Film Poster
Photo - maddockfilms/Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) पहली बार अपनी अपकमिंग अनटाइटल्ड फिल्म (Untitled Film) में एकसाथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। अमित जोशी और आराधना साह द्वारा निर्देशित इस फिल्म के नाम से पहले इसके रिलीज डेट का खुलासा कर दिया गया है। इस अनटाइटल्ड फिल्म के पोस्टर को जियो स्टूडियोज और मैडॉक फिल्म्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए फिल्म के रिलीज डेट से पर्दा उठाया है।

फिल्म के पोस्टर में शाहिद कपूर और कृति सेनन को एक बाइक पर बैठकर रोमांस करते हुए देखा जा सकता है। जिससे यह कहना गलत नहीं होगा कि इस फिल्म में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। ये फिल्म 7 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए मैडॉक फिल्म्स ने लिखा, “7 दिसंबर 2023 को सामने आने वाली इस असंभव प्रेम कहानी के लिए अपने कैलेंडर को चिह्नित कर लें!

जियो स्टूडियोज और दिनेश विजान द्वारा आपके लिए पहली बार शाहिद कपूर और कृति सेनन की स्टारर! अमित जोशी और आराधना साह द्वारा लिखित और निर्देशित और दिनेश विजान, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उटेकर द्वारा मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले प्रोड्यूस बने रहें।” बता दें कि इस फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन के अलावा धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। शाहिद और कृति की ये अनटाइटल फिल्म 7 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maddock Films (@maddockfilms)

गौरतलब है कि शाहिद कपूर हाल ही में ‘ब्लडी डैडी’ में नजर आए हैं। वहीं कृति सेनन की अभिनीत फिल्म ‘आदिपुरुष’ सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर चल रही है। इस फिल्म में कृति सेनन के साथ एक्टर प्रभास लीड रोल में हैं। फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है। हालांकि, इसके बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है।