शाहिद कपूर ने बॉलीवुड खेमेबाजी पर साधा निशाना, कहा-‘बाहरी लोगों के साथ होता है भेदभाव!’

Loading

मुंबई: बॉलीवुड में नेपोटिज्म और खेमेबाजी को लेकर काफी कुछ कहा जाता रहा है। हालांकि कई लोग दबी जुबां से इसकी शिकायत जरूर करते हैं, लेकिन कोई इस पर खुल कर बात नहीं करना चाहता। अब अभिनेता शाहिद कपूर ने बॉलीवुड की इस खेमेबाजी पर निशाना साधा है।

हाल ही में शाहिद ने नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में कहा, ‘जब मैं इंडस्ट्री में आया तो मुझे एहसास हुआ कि यह भी एक स्कूल की तरह है। बाहर वाले को आसानी से अपनाते नहीं ये लोग, इनको बड़ी प्रॉब्लम होती है कि तुम अंदर आ कैसे गए?’ ‘शाहिद ने बताया कि, ‘वो कभी किसी खेमे का हिस्सा नहीं रहे। उन्हें कैंप कल्चर पसंद नहीं है और हर किसी को जिसके साथ भी कॉलाबोरेशन करना हो वो कर सकता है।’

बता दें कि शाहिद कपूर मशहूर एक्टर पंकज कपूर के बेटे हैं। लेकिन उनका कहना है कि उन्होंने एक्टर बनने के लिए कभी अपने पिता के नाम का सहारा नहीं लिया। उन्होंने खुद अपने बूते ये मुकाम हासिल किया है। पिछले दिनों शाहिद कपूर की फिल्म ‘तेरी बातों में उलझा ऐसा जिया’ रिलीज हुई थी, जो काफी हद तक बॉक्स ऑफिस पर कामयाब रही।

बता दें कि शाहिद कपूर ने अमृता राव और शेनाज़ ट्रेजरीवाला के साथ फिल्म ‘इश्क विश्क’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। करीब 100 ऑडिशन देने के बाद उन्हें ये फिल्म मिली। इसके बाद शाहिद ने ‘जब वी मेट’, ‘बत्ती गुल मीटर चालू’, ‘कबीर सिंह’, ‘हैदर’ और ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ समेत कई हिट फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं।