Raj Kundra Birthday
Photo - Twitter

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सुखी’ (Sukhee) को लेकर काफी लाइमलाइट में हैं। इसी बीच आज, शनिवार को एक्ट्रेस ने अपने पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) का 48वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। बिजनेसमैन राज कुंद्रा का जन्म 9 सितंबर, 1975 में लंदन में हुआ था।

शिल्पा शेट्टी ने अपने पति के जन्मदिन पर उन्हें एक खास गिफ्ट भी दिया है। जिसका जिक्र उन्होंने अपने लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट में किया है। एक्ट्रेस ने राज कुंद्रा को एक मिरर गिफ्ट किया है। शिल्पा ने अपने एक्स (ट्विटर हैंडल) से एक वीडियो शेयर किया है। यह एक सेल्फी वीडियो शूट है। जिसमें शिल्पा अपने पति राज कुंद्रा के साथ हाथों में हाथ डाले वाइल्डलाइफ सफारी की सैर करती नजर आ रही हैं।

वीडियो के बैकग्राउंड में कुछ हिरणों को खेतों में घूमते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में ‘यूहीं कट जाएगा सफर साथ चलने से’ गाना बजते हुए सुना जा सकता है। वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने लिखा, “इस जन्मदिन पर आपको एक मिरर उपहार में दे रही हूं, ताकि आप वही देख सकें जो मैं देखती हूं… कोई मजाकिया, दयालु, विचारशील और प्यार करने वाला! एक खूबसूरत आत्मा जो मेरे लिए बिल्कुल सही है हैप्पी बर्थडे, मेरे कुकी! सुरक्षित, खुश और धन्य रहें।” एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी रिएक्ट करते हुए राज कुंद्रा को बर्थडे विश कर रहे हैं। 

बता दें कि शिल्पा शेट्टी साल 2009 में राज कुंद्रा के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं। कपल को एक बेटा वियान राज कुंद्रा और एक बेटी समीशा कुंद्रा है। बात करें शिल्पा शेट्टी के वर्कफ्रंट कि तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ‘सुखी’ में नजर आएंगी। जिसमें वो एक पंजाबी हाउसवाइफ के किरदार में दिखाई देंगी। फिल्म इसी साल 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।