Shilpa Shetty
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की मां सुनंदा शेट्टी (Sunanda Shetty) मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल (Nanavati Hospital) में एडमिट हैं। हाल ही में वो एक सर्जरी से गुजरी हैं। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए दी हैं। साथ ही उन्होंने हॉस्पिटल के डॉक्टरों और अपने इंस्टाग्राम फैमिली का धन्यवाद किया है।

एक्ट्रेस ने अपने फैंस से यह अपील भी की कि वो तब तक उनकी मां के लिए प्रार्थना करते रहे जब तक वह पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाती हैं। शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की हैं। जिसमें उनकी मां सुनंदा शेट्टी हॉस्पिटल के बेड पर नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर नोट में लिखा, “माता-पिता को सर्जरी से गुजरते देखना किसी भी बच्चे के लिए कभी आसान नहीं होता। लेकिन, अगर कुछ ऐसा है जो मैं अपनी मां से अनुकरण करना चाहता हूं तो यह उनकी हिम्मत और उनकी लड़ाई की भावना है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

पिछले कुछ दिन उतार-चढ़ाव भरे रहे हैं। लेकिन, मेरे हीरो और मेरे हीरो के हीरो ने दिन बचा लिया! डॉक्टर राजीव भागवत, सर्जरी से पहले, उसके दौरान और बाद में मां की इतनी अच्छी देखभाल करने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। नानावटी में डॉक्टरों और कर्मचारियों को उनके निरंतर समर्थन और देखभाल के लिए एक कृतज्ञ ह्रदय से बहुत-बहुत धन्यवाद कृपया मां को अपनी प्रार्थनाओं में तब तक रखें जब तक वह पूरी तरह से ठीक नहीं हो जातीं, मेरी सबसे प्यारी इंस्टाग्राम फैमिली प्रार्थनाएं चमत्कार करती हैं।”

शिल्पा शेट्टी के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी सुनंदा शेट्टी के जल्द से जल्द ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। वहीं इस पोस्ट पर शिल्पा शेट्टी की बहन एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने भी लिखा, “हमारी मॉम सबसे मजबूत हैं।”