Shraddha Kapoor Look

    Loading

    श्रद्धा कपूर अपने हर लुक से अच्छी तरह फैंस का दिल जीतना जानती हैं और अपनी दिलकश अदाओं से सभी को अपना दीवाना बना लेती हैं। सोशल मीडिया पर ख़ास एक्टिव रहने वाली श्रद्धा, अक्सर अपने फोटोशूट से दर्शकों के लिए कुछ नए ट्रेंड्स लेकर आती हैं। अब उनके हालिया अवतार को देखकर, ट्रेडिशनल लुक में उनकी बला की खूबसूरती का अंदाजा लगाया जा सकता है। 

    मंगलवार को श्रद्धा ने स्वदेशी सोशल मीडिया मंच, कू ऐप पर अपना ट्रेडिशनल लुक शेयर किया। अभिनेत्री का यह फोटोशूट देखकर आप भी कहेंगे कि श्रद्धा वेस्टर्न के साथ ट्रेडिशनल लुक में भी बेहद आकर्षक नजर आती हैं। इस बार ट्रेडिशनल अवतार में श्रद्धा सिजलिंग नजर आ रही हैं। डिजाइनर लहंगे में गॉर्जियस दिख रहीं श्रद्धा कपूर का स्टाइल और फैशन, हर किसी को पसंद आ रहा है। उनके इस पोस्ट पर फैंस के कमेंट्स भी खूब आ रहे हैं। 

    वर्क फ्रंट की बात करें, तो श्रद्धा कपूर को आखिरी बार टाइगर श्रॉफ के साथ बागी 3 में देखा गया था। इसके अलावा वह जल्द ही रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की अनटाइटल्ड रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा में दिखाई देंगी। इस फिल्म को लव फिल्म्स और टी-सीरीज मिल कर निर्मित कर रहे हैं। फिल्म 2023 में होली पर रिलीज होगी। इसके अलावा, वह निर्देशक पंकज पाराशर के निर्देशन में बन रही फिल्म चालबाज इन लंदन में भी नजर आने वाली हैं।