जानिए विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को कैसे किया प्रपोज, फिर की शादी

Loading

नवभारत मनोरंजन डेस्क: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा आज अपनी शादी की छठी एनिवर्सरी मना रहे हैं। इस दरम्यान ये कपल एक बेटी के पैरेंट्स भी बन चुके है। लेकिन आज भी इनके रिश्ते में वही ताजगी और गहराई नजर आती है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम रोचक नहीं है।

ऐड शूट के दौरान हुई दोस्ती

दोनों की पहली मुलाकात साल 2013 में एक ऐड शूट के दौरान हुई थी। इस शूट के दौरान विराट काफी नर्वस थे। दरअसल विराट उन दिनों क्रिकेट के फलक पर तेजी से उभर रहे थे। विज्ञापन की दुनिया में उनकी जबरदस्त डिमांड थी, उसी दौरान जब उन्हें अनुष्का के साथ विज्ञापन का ऑफर मिला तो वो बुरी तरह नर्वस हो गए। इसलिए विराट की इस नर्वसनेस को दूर करने के लिए अनुष्का हर वक्त उन्हें जोक्स सुनाती रहती थी। इससे विराट की घबराहट कुछ हद तक कम हो जाती थी। इस विज्ञापन के बाद दोनों अच्छे दोस्त बन गए और शूट के बाद भी एक-दूसरे का हाल-चाल लेने लगे।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

क्रिकेट में दिलचस्पी ने बढ़ाई नजदीकियां

ये दोस्ती कब प्यार में बदल गई इसका पता ना अनुष्का को चला और ना ही विराट को। इनके बीच रिश्ते की शुरुआत को लेकर कोई औपचारिक बातचीत कभी हुई ही नहीं। बस दोनों एक-दूसरे की जरूरत बनते चले गए। विराट और अनुष्का अलग-अलग फील्ड से थे, लेकिन दोनों की कॉमन पसंद क्रिकेट थी। धीरे-धीरे अनुष्का ने क्रिकेट में कुछ ज्यादा ही दिलचस्पी दिखानी शुरू कर दी, तो उनके संबंध को लेकर अफवाहें भी उड़ने लगी। इस तरह क्रिकेट दोनों के अफेयर की वजह बन गया।

जताते रहते हैं एक-दूसरे के प्रति प्यार

साल 2014 में दोनों ने ऑफिशियली अपने रिश्ते का ऐलान किया था। करीब 5 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद विराट और अनुष्का ने 2017 में इटली में प्राइवेट शादी की थी, जिसमें उनके कुछ खास दोस्त और परिवार वाले ही शामिल हुए थे। शादी के 3 साल बाद अनुष्का ने बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम कपल ने वामिका कोहली रखा है। उनकी बेटी अब 2.5 साल की हो गई है। विराट आज भी अपने बिजी शेड्यूल से अनुष्का के लिए पूरा वक्त निकालते हैं और दोनों एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार जाहिर करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। आज भी ये दोनों एक आइडल कपल के तौर पर देखे जाते हैं।