Swara Bhasker Wedding
Photo - @futterwackening/Twitter

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड और समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद (Fahad Zirar Ahmad) से कोर्ट मैरिज की है। जिसके बाद वो 16 फरवरी को अपनी शादी की खबर सुनाकर सभी को हैरान कर दी हैं। एक्ट्रेस जल्द ही पूरे रस्मों रिवाज के साथ फहाद अहमद के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। जिसकी तैयारियां भी शुरू हो गई हैं।

कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस के प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत 12 मार्च से होगी। इन सबके बीच स्वरा भास्कर के दोस्त फराज अंसारी ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने हस्बैंड फहाद अहमद के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। वहीं वीडियो के बैकग्राउंड में ढोल-नगाड़ों के बजने की आवाज सुनी जा सकती है। फराज अंसारी ने वीडियो शेयर कर लिखा, “और स्वरा भास्कर और फहद ज़िरार अहमद के लिए जश्न शुरू हो गया है शादी! और आधिकारिक शादी का हैशटैग #SwaadAnusaar है।”

हिंदुस्तान टाइम्स के रिपोर्ट के अनुसार, स्वरा भास्कर और फहाद अहमद की प्री-वेडिंग सेरेमनी में मेहंदी, सनडाउनर और भव्य संगीत समारोह शामिल है। जिसके अगले दिन कर्नाटक संगीत होगा और उसी दिन दोनों फेरे लेंगे। रिपोर्ट की माने तो बुधवार को एक कव्वाली समारोह का भी आयोजन किया गया है। जिसके बाद 16 मार्च को कपल दिल्ली में अपने दोस्तों और परिवार वालों के लिए एक रिसेप्शन का आयोजन करेगा।