प्रियंका चोपड़ा के मूवी माफिया वाले बयान के समर्थन में उतरी तनुश्री दत्ता, कहा- जरूर जलेगी रावण की लंका

Loading

मुंबई: बॉलीवुड के अंदरूनी खाने में चल रही राजनीति से तो सभी वाकिफ हैं, लेकिन कोई भी इस पर मुंह खोलने को तैयार नहीं होता। पहली बार अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने इस मामले पर खुलकर बात करते हुए कहा था कि मुझे इंडस्ट्री में टारगेट किया गया। मेरी फिल्में सफल हो रही थी फिर भी मुझे काम नहीं मिल पा रहा है। मेरे खिलाफ मूवी माफिया सक्रिय हो चुके थे। इसीलिए तंग आकर मैंने इंडस्ट्री ही छोड़ दी।

प्रियंका के समर्थन में बॉलीवुड

प्रियंका के इस बयान पर बॉलीवुड में कोहराम मच गया। प्रियंका चोपड़ा द्वारा किए गए खुलासे के बाद उनके समर्थन में बॉलीवुड के तमाम लोग खड़े हो गए हैं। इसी कड़ी में फिल्म निर्माता अपूर्व असरानी ने अपनी बात रखते हुए कई खुलासे किए। प्रियंका चोपड़ा के सपोर्ट में कंगना रनौत के अलावा शेखर सुमन ने भी बॉलीवुड के खिलाफ कई दावे किए। अब अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने इस मामले में खुलकर प्रियंका का समर्थन किया है।

इंडस्ट्री में करियर हुआ बर्बाद

तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रियंका चोपड़ा ने जो बात अब कही है उसे मैं काफी पहले से झेल रही हूं। ‘यहां कुछ ऐसे गिरोह है जो काम कर रहे हैं जिन्हें आप मूवी माफिया भी कह सकते हैं। मैंने अपनी मेहनत के बूते इंडस्ट्री में जगह बनाई थी, लेकिन मेरे खिलाफ साजिश रचकर मेरा करियर बर्बाद कर दिया गया।

नाना पाटेकर पर लगाया आरोप

बता दें कि तनुश्री ने अभिनेता नाना पाटेकर पर  बदसलूकी का आरोप लगाया था। जिसके बाद ही वो इंडस्ट्री से आउट हो गई। तनुश्री का कहना है कि इंडस्ट्री में कई रावण सक्रिय हैं और उन्हें उम्मीद है कि रावण की ये लंका एक दिन जरूर जलेगी।

आध्यात्म से जुडी तनुश्री

तनुश्री दत्ता शो बिजनेस को अलविदा कहने के बाद अध्यात्म से जुड़ गई। उनका कहना है कि मुझे इससे शांति मिलती है। मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि संयम रखें, ‘ये रावण की लंका जलेगी जरूर,बस हनुमान जी की पूंछ की जरूरत है।’