‘केजीएफ चैप्टर 3’ को लेकर हुई पुष्टि, फिल्म  निर्माता ने बताया- ‘पोस्ट-प्रोडक्शन का काम शुरू हो गया है…’

    Loading

    मुंबई: साउथ अभिनेता यश (Yash), संजय दत्त (Sanjay Dutt), रवीना टंडन (Raveena Tandon) और श्रीनिधि शेट्टी (Srinidhi Shetty) की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ रही है। KGF 2 ने दर्शकों को उनकी बेतहाशा उम्मीदों से परे कर दिया है, और दर्शक यश को रॉकी भाई के रूप में उनकी एंग्री यंग मैन भूमिका में पसंद कर रहे हैं। रॉकी भाई के सत्ता में आने की कहानी दूसरी किश्त में जारी है। हालाँकि, वह इस बार अधीरा (संजय दत्त) और रमिका सेन (रवीना टंडन) के खिलाफ है। और, जीत के चलन को जारी रखने के लिए, निर्माता अभी KGF 3 की तैयारी कर रहे हैं।

    यह अटकलों पर आधारित नहीं है बल्कि सीधे तौर पर सामने आया है क्योंकि KGF 1 और 2 के निर्माता कार्तिक गौड़ा ने इसका खुलासा किया है। पब्लिक टीवी कन्नड़ न्यूज चैनल से बात करते हुए उन्होंने केजीएफ 3 के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि टीम ने केजीएफ 3 पर प्री-प्रोडक्शन शुरू कर दिया है और अतिरिक्त जानकारी जल्द ही जारी की जाएगी।

    इस बीच पहले केजीएफ 2 के ट्रेलर लॉन्च पर बोलते हुए निर्देशक प्रशांत नील ने मजाक में कहा कि केजीएफ की अगली किस्त 8 साल के भीतर बन जाएगी। लेकिन चैप्टर 2 को रिलीज हुए एक हफ्ते से भी कम समय हुआ है, अब निर्माता ने घोषणा की है कि इसका प्रारंभिक काम शुरू हो गया है। इसलिए, प्रशंसक यह जानने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि KGF फिल्म का तीसरा भाग स्क्रीन पर कब आएगा। समय आ गया है क्योंकि एक अखिल भारतीय स्टार के रूप में यश की लोकप्रियता तेजी से बढ़ी है। प्रशांत नील, जिन्होंने दोनों फिल्मों का निर्देशन किया है, को उनके प्रयासों के लिए प्रशंसा मिली है और वर्तमान में उनकी तुलना आरआरआर और बाहुबली फिल्मों के निर्देशक एसएस राजामौली से की जा रही है।