‘बॉलीवुड बायकॉट ट्रेंड’ पर बोले निर्देशक अनुराग कश्यप, कहा- ‘ये मुझे प्रभावित नहीं करता…’

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) इन दिनों अपनी फिल्म ‘दोबारा’ (Dobaaraa) को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म से निर्देशक को काफी उम्मीदें है। इस समय अनुराग इस फिल्म का प्रमोशन में व्यस्त है। अनुराग की इस फिल्म में अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और अभिनेता पावेल गुलाटी (Pavail Gulati) मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। ऐसे में सोशल मीडिया पर इस समय चल रहे बॉयकॉट ट्रेंड को लेकर अनुराग ने एक इंटरव्यू में रिएक्ट किया है।

    अनुराग ने कहा, ‘मुझे इसकी आदत है। इसका असर उन लोगों पर पड़ता है जिनकी फिल्में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई करती हैं। मेरी फिल्में 32 करोड़ से ज्यादा नहीं कमाती हैं। तो यह मुझे प्रभावित नहीं करता है। मैं ट्विटर के शुरू होने के बाद से इसका बहिष्कार कर रहा हूं। इसलिए मुझसे वही सवाल पूछें जो मुझे प्रभावित करते हों।’ इस पर तापसी ने आगे कहा, ‘मनमर्जिया के बाद अब तक अनुराग की कोई फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हुई है।’

    आपको बता दें, सोशल मीडिया पर इन दिनों बॉयकॉट ट्रेंड कर रहा है। नेटिज़न्स ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘रक्षा बंधन’ जैसी फिल्मों के बायकॉट करने की मांग कर चुके हैं। साथ ही शाहरुख खान की ‘पठान’ और रणबीर कपूर की ‘ब्रह्मास्त्र’ जैसी फिल्में रिलीज से पहले ही विवादों में घिर चुकी हैं। ट्रोलर्स इन फिल्मों के बहिष्कार की भी मांग कर रहे हैं। अनुराग कश्यप की दोबारा एक स्पेनिश फिल्म की आधिकारिक रीमेक है। हाल ही में इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल होते दिखाई दिए थे।