Uunchai Box Office Collection
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई:  मशहूर डायरेक्टर सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘ऊंचाई’  (Uunchai) के रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती दिखाई दे रही है। इस फिल्म में अहम किरदार में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) लीड रोल में दिखाई दे रहे है। इसके अलावा अनुपम खेर (Anupam Kher), बोमन ईरानी और एक्ट्रेस परणीति चोपड़ा भी अहम भूमिका अदा करते नजर आ रहे है।  ‘ऊंचाई’ को रिलीज हुए चार दिन बीत चुके हैं। लेकिन फिल्म की कमाई का ग्राफ हर दिन बढ़ता हुआ दिखाई दे रहे हैं। यहीं वजह है कि   बॉक्स ऑफिस पर चौथ दिन भी फिल्म शानदार प्रदर्शन करती दिखाई दी। 

    बॉक्स ऑफिस इंडिया ने पुष्टि की है कि फिल्म ने सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर 1.75 करोड़ का बिजनेस कर मेकर्स को मालामाल कर दिया है। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि पहले वीकेंड पर 10 करोड़ से ज़्यादा कलेक्शन करने वाली ‘ऊंचाई’ ने चौथे दिन भी कमाई के मामले में मजबूती दे खड़ी दिखाई दे रही है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

     

    जब फिल्म रिलीज हुई थी तो फिल्म समीक्षकों को ‘ऊंचाई’ काफी पसंद आई थी। फिल्म को लेकर पॉजिटिव रिव्यू भी सामने आया था। यह भी एक कारण हो सकता है कि ये फिल्म सफलता के मुकाम को हासिल कर रही है।