Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: ‘ब्लैक विडो’ (Black Widow) का किरदार निभाने वाली हॉलीवुड एक्ट्रेस स्कारलेट जोहानसन (Scarlett Johansson) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खासी चर्चा में रहती हैं। उनकी फिल्म ‘ब्लैक विडो’ कुछ ही दिन में रिलीज होने वाली है और उससे पहले ही स्कारलेट के फैंस को एक खुशखबरी मिली है। खबरें आ रही हैं कि स्कारलेट प्रेग्नेंट हैं और दूसरी बार मां बनने वाली हैं। वे अपने दूसरे पति कॉलिन जोस्ट (Colin Jost) के पहले बच्चे को जन्म देंगी।

    एक्ट्रेस के करीबी सूत्रों ने मीडिया को बताया कि स्कारलेट की ड्यू डेट करीब है और ये कपल इस बात को लेकर काफी एक्साइटेड है। स्कारलेट इस बात को एकदम गुपचुप रखना चाहती हैं। इसी साल जून के महीने में ब्लैक विडो के कुछ प्रमोशनल इवेंट्स अटेंड न करने की वजह से उनके प्रेग्नेंट होने की खबरें फैलीं। ब्लैक विडो मार्वल की एक बहुप्रतीक्षित फिल्म है लेकिन फिर भी स्कारलेट न तो कोई इवेंट अटेंड करती हैं और न ही कोई इंटरव्यू देती हैं। हां, स्कारलेट ने वर्चुअल तौर पर कई इवेंट में हिस्सा जरूर लिया है। इसके बाद से ही खबरों ने जोर पकड़ा कि वे प्रेग्नेंट हैं।

    आपको बता दें कि स्कारलेट के पहले से एक बेटी (रोज) है। ये उनके पूर्व पति रोमन डॉरिक की बेटी है। रोमन से स्कारलेट की शादी साल 2014 में हुई और फिर साल 2017 में तलाक हुआ। इसके बाद स्कारलेट ने कॉलिन को डेट करना शुरू किया। साल 2020 में स्कारलेट ने कॉलिन जोस्ट से शादी कर ली। कॉलिन अमेरिका के एक मशहूर कॉमेडियन हैं और वहां के लोकप्रिय शो सैटरडे नाइट लाइव (SNL) के साथ राइटर, एंकर के तौर पर जुड़े हुए हैं। बात करें स्कारलेट के वर्क फ्रंट की तो स्कारलेट की फिल्म ब्लैक विडो 9 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में स्कारलेट के अलावा फ्लोरेंस प्यू, रचेल वीज, डेविड हार्बर और ओटी फैगबेनले जैसे स्टार्स भी हैं।