Punjabi Di Dhee
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : सिंगर (Singer) गुरु रंधावा (Guru Randhawa) और बोहेमिया (Bohemia) एक बार फिर एक पंजाबी (Punjabi) गाने (Song) को एक साथ गाते दिखाई देंगे। 6 साल बाद ये एक साथ इस पंजाबी ‘पंजाबियां दी धी’ (Punjabi Di Dhee) गाने में नजर आएंगे। इससे पहले ये ‘पटोला’ (Patola) सांग से अपने प्रशंसकों का दिल जीत चुके है। इस गाने को लोगों ने खूब प्यार दिया था। ‘पंजाबियां दी धी’ सांग भूषण कुमार की टी-सीरीज पर 3 मार्च को रिलीज होगी। 

    सिंगर गुरु रंधावा ने बोहेमिया के साथ इस गाने का पोस्टर अपने इन्स्टाग्राम पर भी पोस्ट किया है। पोस्टर में दोनों कलाकार खुश नजर आ रहे है। गुरु रंधावा ने अपने कैप्शन में लिखा ‘पंजाबियां दी धी’ मेरे लिए अतिरिक्त विशेष है। हमेशा प्यार के लिए बोहेमिया पाजी को धन्यवाद! क्वीन नीरू बाजवा को समय देने के लिए धन्यवाद! प्रीत हुंदल हमेशा की तरह बीट पर मार रहे हैं। और हाँ मेरे भाई रूपन बल ने वीडियो पर कुछ अविश्वसनीय किया। #Punjabiyandidhee 3 मार्च को रिलीज हो रही है। अनस्टॉपेबल एल्बम का पहला गाना @tseries.official।’ गुरु रंधावा के इस खबर उनके प्रशंसकों में खुशी का माहौल है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Guru Randhawa (@gururandhawa)

    एक बार फिर ये दोनों कलाकार पंजाबी पॉप सांग को परिभाषित करते नजर आएंगे। इस वीडियो सांग की शूटिंग दुबई में पूरी की गई है। प्रीत हुंदल द्वारा प्रोड्यूस और रूपम बल द्वारा निर्देशित इस गाने को सिंगर गुरु रंधावा ने लिखा है और उन्होंने ही इसे कम्पोज भी किया है। इतनी दमदार तैयारी लोगों को इस गाने पर झूमने के लिए मजबूर कर देगी। ‘पंजाबियां दी धी’ सांग भूषण कुमार की टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर 3 मार्च को स्ट्रीम होगी।