Dwayne Johnson
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : अमेरिकी (American) एक्टर (Actor) और एक्स WWE रेस्लर ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं। जहां वो अपने पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी बातों को अपने प्रशंसकों के साथ शेयर करते हैं। हाल ही में एक्टर ‘द रॉक’ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर किया है। जिसमें उन्हें एरोप्लेन में बैठकर लैपटॉप पर काम करते हुए देखा जा सकता है। वहीं टेबल पर कागजात भी पड़े दिखाई दे रहे हैं।

ये तस्वीर ड्वेन जॉनसन द्वारा एरोप्लेन में ली गई सेल्फी का है। एक्टर ने इस तस्वीर को शेयर कर बताया कि वो 45,000 की ऊंचाई पर हैं वो हवाई जहाज में ही अपना ऑफिस बना लिए हैं। जिससे यह साफ पता चलता है कि ड्वेन जॉनसन खुद को बिजी रखना पसंद करते हैं। उन्होंने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, “हवाई जहाज में 45,000 फीट पर व्यस्त और सामान दिखाने की कोशिश कर रहा हूं आशा है कि आपका सप्ताह उत्पादक रहा होगा।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dwayne Johnson (@therock)

बता दें कि ड्वेन जॉनसन के इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। एक्टर को 372 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। फैंस उन्हें ‘द रॉक’ के नाम से पुकारते हैं। ड्वेन जॉनसन हॉलीवुड की करीब 40 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं। जिसमें ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ और ‘ब्लैक एडम’ जैसी सुपरहिट फिल्में शामिल है। इतना ही नहीं ड्वेन जॉनसन की गिनती दुनिया के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टरों में होती है।