Garba Under Water
जयदीप गोहिल की पानी के अंदर गरबा की फोटो (Photo Source - hydroman_333/Insta)

Loading

नवभारत एंटरटेनमेंट डेस्क : देश में इन दिनों नवरात्रि (Navratri) का पावन पर्व बड़े ही उत्साह और सम्मान के साथ मनाया जा रहा है। इस साल नवरात्रि 15 अक्टूबर से शुरू हुई है। भक्त मां नौ दुर्गा (Goddess Durga) की पूजा-अर्चना कर उनका आशीर्वाद ले रहे हैं। नवरात्रि के मौके पर एक और चीज जो बेहद खास है वो है नवरात्रि में गरबा (Garba) प्रदर्शन। जिसके लिए लोग काफी उत्सुकता से इस मौके का इंतजार करते हैं।

वहीं इस वक्त सोशल मीडिया पर गरबा प्रदर्शन का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, लेकिन यह गरबा कोई आम गरबा नहीं है बल्कि यह गरबा डांस पानी के अंदर किया गया है। जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना हाइड्रोमैन के नाम से मशहूर जयदीप गोहिल ने पानी के अंदर गरबा डांस किया है। इसके साथ ही वो भारत के पहले अंडरवाटर डांसर बन गए हैं।

“राधे राधे” गाने पर किया गरबा परफॉर्म

जयदीप गोहिल ने खुद अपने इस पानी के अंदर गरबा करने वाले वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें उन्हें पानी के अंदर गरबा प्रदर्शन करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में जयदीप ब्लू और व्हाइट ट्रेडिशनल अटायर में फिल्म ड्रीम गर्ल के “राधे राधे” गाने पर गरबा परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं। वहीं उनके पीछे दीवार पर कई ढ़ोल भी लगे हुए देखे जा सकते हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hydroman (@hydroman_333)

यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है वीडियो  

उनके इस वीडियो को देख लोग अपने दांतों तले अंगुलियां दबा रहे हैं। और उनकी वाहवाहियां कर रहे हैं। लोगों को जयदीप का ये गरबा परफॉर्म खूब पसंद आ रहा है। उनके इस वीडियो को अब तक नौ लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।