Pooja Hegde
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : एक्ट्रेस (Actress) पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) बॉलीवुड (Bollywood) के साथ-साथ साउथ में भी अपनी पहचान बना चुकी है। हाल ही में अभिनेत्री के साथ फ्लाइट में हुए बदसलूकी के कारण उनका इंडिगो एयरलाइन पर गुस्सा फूटा है। पूजा हेगड़े अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्विट की है। जिसमें उन्होंने इंडिगो एयरलाइन को टैग किया है। पूजा हेगड़े के साथ इंडिगो एयरलाइन के स्टाफ ने बत्तमीजी की है। जिसके कारण उन्होंने इसकी शिकायत इंडिगो एयरलाइन से की है।

    उन्होंने अपने ट्विट में लिखा, ‘इंडिगो एयरलाइन के स्टाफ मेंबर विपुल नकाशे ने आज हमारे साथ मुंबई से उड़ान भरते वक्त काफी गलत व्यवहार किया बेहद बेरुखी, अज्ञानी, अहंकारीपूर्ण और धमकी भरे लहजे में बात किया। जो काफी दुःख की बात है। आम तौर पर मैं इन मुद्दों पर ट्वीट नहीं करती, लेकिन यह वास्तव में भयावह था।’ पूजा हेगड़े के इस ट्विट का जवाब देते हुए इंडिगो एयरलाइन ने भी एक ट्विट किया जिसमें लिखा, ‘मिस पूजा आपको फ्लाइट में इस तरह का अनुभव आया इसके लिए सॉरी हम इसके बारे में आपसे तुरंत जुड़ना चाहते है, इसलिए आप अपना कांटेक्ट नंबर और पीएनआर नंबर डीएम करें।’ हालांकि, इस ट्विट पर अब तक पूजा हेगड़े का कोई जवाब नहीं आया है। 

    गौरतलब है कि पूजा हेगड़े बहुत जल्द रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ में रणवीर सिंह के साथ अपने मुख्य किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस और वरुण धवन भी अपने अहम किरदार में दिखाई देंगे। इसके अलावा पूजा हेगड़े सलमान खान के साथ फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में भी लीड रोल में दिखाई देंगी।