Jubin Nautiyal
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : मशहूर (Famous) सिंगर (Singer) जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) अक्सर अपने गानों को लेकर चर्चा में रहते है, लेकिन इस बार वो एक कॉन्सर्ट के पोस्टर को लेकर सुर्खियों में बने है। सिर्फ इतना ही नहीं इस पोस्टर को लेकर इतना बड़ा बवाल खड़ा गया कि लोग जुबिन नौटियाल की गिरफ्तारी की मांग तक करने लगे और उन्हें खरी-खोटी भी सुनाने लगे। यहां तक कि बीते शनिवार से ही ट्विटर पर #ArrestJubinNautiyal ट्रेंड कर रहा है।

    जिसपर अब जुबिन नौटियाल ने इस पूरे मामले पर अपना रिएक्शन दिया है। सिंगर ने अपने ट्विटर हैंडल से अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने ट्विट में लिखा, ‘नमस्कार दोस्तों और ट्विटर परिवार, मैं यात्रा कर रहा हूं और अगले पूरे महीने की शूटिंग करूंगा। अफवाहों से परेशान न हों। मुझे अपने भारत देश से प्यार है। मैं आप सभी से प्यार करता हूं।’ बता दें कि सोशल मीडिया पर इन दिनों जुबिन नौटियाल के यूएस में होने जा रहे लाइव कॉन्सर्ट का पोस्टर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

    जिसको लेकर यह दावा किया जा रहा है कि इस शो का ऑर्गेनाइजर जय सिंह भारत का वॉन्टेड अपराधी है। जो खालिस्तान का समर्थन करता है। वहीं कुछ ने यूजर्स का यह भी कहना है कि ये जय सिंह नहीं बल्कि रेहान सिद्दीकी है। वहीं इस विवाद के बाद यह अफवाहें भी सामने आई कि जुबिन नौटियाल ने यूएस-कनाडा टूर को कैंसिल कर दिया है। जिसपर उनके मैनेजर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि उनका यूएस टूर बहुत पहले ही कैंसिल कर दिया गया था।