करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की बढ़ रही है नजदीकियां, देखें Video

    Loading

    मुंबई: बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) शुरू हुए 2 हफ्ता हो चुका है। शो की शुरूआत के दिनों में ही जबरजस्त कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई देखने मिल रहा है। पिछले वीक बिग बॉस के घर में बहुत हंगामा हुआ था। साथ ही बिग बॉस के घर में पहले ही वीक में एक नया कपल भी बनते नजर आए। कंटेस्टेंट इस सीजन को हिट बनाने के लिए कोई कसार नहीं छोड़ रहे है। ऐसे में मेकर्स भी अपने तरफ से इस सीजन को हिट बनने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे है। 

    इस वक़्त शो में टास्क के दौरान कंटेस्टेंट के बीच जबरदस्त झगड़ा देखने मिला तो वहीं अब शो में दर्शकों करण कुंद्रा (Karan Kundra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के बीच  लव इन द एयर वाली फीलिंग देखने को मिल रहा है। इन दिनों को साथ ही देख कर फैंस को लग रहा है कि दोनों जल्द ही एक दूसरे को डेट करना शुरू कर सकते है। करण और तेजस्वी शो में दूसरे के काफी करीब आते दिख रहे हैं। दोनों के बीच के स्पेशल बॉन्ड को लेकर चर्चा हो रही है। 

    गौरतलब है कि साहिल श्रॉफ शो के पहले ही हफ्ते में बाहर हो गए है। गौरतलब है कि बिग बॉस को लेकर फैंस में जबर्दस्त क्रेज देखने को मिलता हैं। इस बीर शो की थीम जंगल रखी गई हैं। जिसमें कंटेस्टेंट की राह को मुश्किल कर दिया है। बिग बॉस के घर में प्रवेश करने से पहले कंटेस्टेट कड़ी परीक्षाओं से होकर गुजरना होगा।