Kartik Aaryan
Photo- Instragram

    Loading

    मुंबई : फैंटा कोल्डड्रिंक (Fanta ColdDrink) ने मार्केट (Market) में अपना एक नया फ्लेवर (Flavor) लाया है। इस नए फ्लेवर के कोल्डड्रिंक को फैंटा एपल डिलाइट (Fanta Apple Delight) का नाम दिया गया है। इस  कोल्डड्रिंक कंपनी (ColdDrink Company) ने कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को ब्रांड एंबेसडर (Brand Ambassador) नियुक्त (Appoint) किया है। अब भारतीय इस गर्मी के सीजन से अपने गले को इस नए फ्लेवर के कोल्डड्रिंक से सिंच सकेंगे। जिसमें उसे एप्पल के बाइट का मजा मिलेगा। जिससे उनके दिल, दिमाग और शरीर में तेजी ला देगा।

    इस पेय को पीकर लोग अपने आपको फ्रेस महसूस करेंगे। अभिनेता कार्तिक आर्यन युवाओं की पसंद है। एक्टर को इस पेय का ब्रांड एंबेसडर बनने के बाद युवाओं को एनर्जी मिलेगी। अभिनेता के इस पेय का ब्रांड एंबेसडर बनते ही उनका एक विज्ञापन स्ट्रीम हो रहा है। जिसमें अभिनेता अपने फैंटा एपल डिलाइट के कैप को ओपन किया और पेय को पीना चालू कर दिया। उन्होंने जब इस पेय को पीना चालू किया तो उनके पास से एप्पल के बाइट की आवाज आने लगी। ये नया पेय भारत में 250 एमएल, 600 एमएल, 750 एमएल के पैक में उपलब्ध होगा। इस फ्लेवर के पेय में सेब खाने जैसा महसूस होगा। जो उपभोगताओं को काफी पसंद आएगा।    

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

    सीनियर डायरेक्टधर- स्पा2र्कलिंग फ्लेवर्स, कोका-कोला इंडिया, टिश कोंडेनो और साउथ वेस्टर एशिया ने इस पेय के भारत में लांच होने के बाद कहा, ‘अपनी प्यास को बुझाने के लिए फैंटा एपल डिलाइट सबसे अच्छा पेय साबित होगा। क्योंकि इस पेय में एप्पल की अनुभूति होगी। जिससे लोगों को एक अलग एनर्जी महसूस होगी। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है की कार्तिक आर्यन के चेहरे पर हमेशा  मुस्कान बनी रहती है जिसको इस पेय का ब्रांड एंबेसडर बनने के बाद कहीं न कहीं ये गर्मी में ऊर्जा का काम करेगा। इस पेय पर आर्यन ने कहा, ‘फैंटा हर घरों में जाना पहचाना पेय है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

    इतना ही नहीं ये मेरी भी पसंद रही है। फैंटा को मैं बचपन में अपने दोस्तों के साथ खूब पिता था। अब इसमें एप्पल का स्वाद मिल जाने के बाद ये युवाओं की पहली पसंद बन जाएगी। इस नए  फैंटा एपल डिलाइट को आप भी अपने दोस्तों के साथ पिए और इस नए फ्लेवर का आनंद लें। इस नए फैंटा एपल डिलाइट का विज्ञापन आज से टीवी चैनलों पर स्ट्रीम होना चालू हो जाएगा। इस प्रोडक्ट के परिचय के लिए  एक अनोखा विज्ञापन तैयार किया गया है।  

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

    अब तक मार्केट में कई प्रकार के फ्लेवर का आनंद उपभोगता ले रहे है। जिसमें  कोका-कोला जीरो, माजा, थम्स अप, लिम्का, स्प्राइट, फैन्टा, कोका-कोला, थम्स अप चार्ज्ड नो शुगर, थम्स अप चार्ज्ड, कोल्ड चाय, कॉफी, स्मार्ट वाटर, किनले, किनले क्लब सोडा, मिनट मेड विटिंगो, मिनट मेड स्मूथी शामिल है।