कैटरीना कैफ ने ससुराल वालों को बनाकर खि‍लाया हलवा, पति विक्की कौशल ने तस्वीर की शेयर

    Loading

    Katrina Kaif cooked and fed pudding to in-laws, husband Vicky Kaushal shared the picture: न्यूलीवेड्स कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (Katrina Kaif and Vicky Kaushal) अपने हनीमून से लौटने के बाद से सुर्खियों में हैं। ससुराल पहुंचने के बाद कैटरीना ने विक्की और उनके परिवार के लिए अपने हाथों से पहली डिश बनाई। अदाकारा ने ससुराल में मीठा हलवा बनाया। विक्की ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट कर अपने फैंस को इसकी जानकारी दी है। सूजी के हलवे की तस्वीर साझा करते हुए विक्की कौशल ने लिखा- ‘बेस्ट हलवा एवर…’ विक्की ने पोस्ट की हुई यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है। 

    फैंस के अलावा कई सेलेब्स इस तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे है। बता दें, पिछले कुछ दिनों से, कैटरीना और विक्की राजस्थान में हुई अपनी शादी की तस्वीरें फैंस के लिए साझा करते दिखाई दे रहे हैं। हल्दी से लेकर शादी समारोह तक विक्की और कैटरीना ने सब्यसाची द्वारा डिज़ाइन किए आउटफिट कैरी किए थे। 

    मालूम हो कि कैटरीना इन दिनों शादी के अलावा फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर भी चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में अभिनेत्री एक बार फिर सलमान खान के साथ रोमांस करती दिखाई देंगी। वहीं विक्की आने वाले समय में कई बेहतरीन फिल्मों में अहम किरदार अदा करते नजर आएंगे।