पति विक्की कौशल संग पूल में रोमांटिक हुई कैटरीना कैफ, एक दूसरे के बाहों में यूं आए नजर

    Loading

    मुंबई: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। इस जोड़ी ने पिछले साल दिसंबर में परिवार की मौजूदगी में धूमधाम से शादी की थी। तब से दोनों ने फैंस उनकी तस्वीरों पर गदगद हो रहे हैं। इसके बाद से कैटरिना अक्सर सोशल मीडिया पर पति विक्की के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट करती नजर आती हैं। ऐसे में एक बार फिर अदाकारा ने पति विक्की के साथ बोल्ड फोटो पोस्ट कर फैंस को हैरान कर दिया है। 

    इस तस्वीर में कैटरीना और विक्की रोमांटिक अंदाज में स्विमिंग पूल में एन्जॉय करते दिखाई दिए। उनका यह अंदाज उनके चाहनेवालों को काफी पसंद आ रहा है। इस तस्वीर को कैटरीना कैफ ने पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘Me and mine’ 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

    बता दें, इस समय विक्की कौशल के पास कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर के साथ गोविंदा नाम मेरा है। वह लक्ष्मण उटेकर की अभी तक शीर्षक वाली फिल्म में सारा अली खान के साथ भी दिखाई देंगे। इसके अलावा, उन्होंने हाल ही में तृप्ति डिमरी और एमी विर्क के साथ एक और फिल्म की। विक्की मेघना गुलजार की सैम बहादुर में भी नजर आएंगे। दूसरी ओर, कैटरीना के पास टाइगर 3 है जिसमें सलमान खान आ रहे हैं। वह फरहान अख्तर की जी ले जरा में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के साथ भी नजर आएंगी।