कैटरीना कैफ उठा रही हैं शादी का 75% खर्च, फ्री में मिला वेन्यू

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina kaif) इन दिनों अपनी शादी की खबरों की वजह से सुर्खियों में लगातार बने हुए हैं। दोनों आज यानी 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी हेवी बजट शादियों में से एक होगी। इस शादी को खास बनाने के लिए इसकी तैयारियां भी बहुत स्पेशल तरीके से की गई हैं।

    दोनों राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस किले में शादी रचाएंगे। राजस्थान का ये किला बहुत ही ज्यादा रॉयल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह शादी की रस्में 7 से 12 दिसंबर तक चलेंगी। 

    ऐसे में अब मीडिया रिपोर्ट्स सामने आ रही है कि इस हेवी बजट शादी का आधे से ज्यादा खर्चा दुल्हनिया कैटरीना उठा रही है। दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कैटरीना ने शादी का 75 % खर्चा उठाया है। साथ ही मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शादी का का वेन्यू विक्की और कटरीना को फ्री में मिला है। मिली जानकारी के अनुसार फोर्ट के मालिक को इस हाई प्रोफाइल शादी से बहुत ज्यादा पब्लिसिटी मिलेगा। जिसकी वजह से उन्हें और भी कई हाई प्रोफाइल शादियों के ऑफर आएंगे। इसलिए उन्होंने ये फैसला किया गया। बाकी मेहमानों का ट्रेवल, सिक्योरिटी अरेंजमेंट्स जैसी चीजों का खर्चे खुद एक्ट्रेस ने उठाया हैं। 

    गौरतलब है कि दोनों की शादी पंजाबी रीति-रिवाज से होगी। वेडिंग सेरेमनी कैटरीना मनीष मल्होत्रा के डिजाइन की ड्रेस पहनेंगी। साथ ही शादी में वेडिंग आउटफिट्स फेमस सेलिब्रिटी डिजाइनर सब्यसाची (Sabyasachi) का लहंगा पहनेंगी।

    गौरतलब है कि हाल ही में इंडिया टुडे के खबर के अनुसार उनके एक सूत्र जो कैटरीना के करीबी दोस्त हैं उन्होंने ने बताया कि दोनों का रोका हो गया है। खबरों की मानें तो दोनों का रोका कबीर खान के घर पर की गई हैं। गौरतलब है कि कैटरीना, कबीर खान को अपना राखी ब्रदर मानती हैं। यह फंक्शन बहुत ही प्राइवेट था। खबरों की मानें तो इस फंक्शन में सिर्फ विक्की और कैटरीना के फॅमिली और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे।