KGF Chapter 2 Box Office Collection
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : साउथ (South) एक्टर (Actor) यश (Yash) की एक्शन (Action) फिल्म (Film) ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) अभी बीते 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इन 4 दिनों में इस फिल्म ने अपने दर्शकों पर जो जादू चलाया है। उससे बाकी फिल्मों के लिए चित-पट वाली बात सामने आती है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपने कलेक्शन की रफ्तार से बाकी फिल्मों को पीछे करती नजर आ रही है। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म की हिंदी पट्टी बड़ी तेजी से बिजनेस में अपना कमाल दिखाते हुए आगे बढ़ रही है।

    फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के हिंदी संस्करण ने अब तक 192 करोड़ रूपये का बिजनेस कर चुकी है। जिसमें फिल्म रिलीज के दिन यानि गुरुवार को 54 करोड़ रूपये, शुक्रवार को 46.60 करोड़ रूपये, शनिवार को 42 करोड़ रूपये और रविवार को इस फिल्म ने 50 करोड़ रूपये का बिजनेस किया। वहीं अगर हम बात करें इस फिल्म के कन्नड़ संस्करण कि तो इस फिल्म के कन्नड़ पट्टी से अब तक कुल 400 करोड़ रूपये का बिजनेस किया जा चुका है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

    रविवार के आकंड़ों के अनुसार इस फिल्म की हिंदी पट्टी ने 50 करोड़ रूपये, तेलुगू ने 14.50 करोड़ रूपये, तमिल ने 9 करोड़ रूपये, मलयालम ने 7 करोड़ रूपये और कन्नड़ ने 15 करोड़ रूपये का बॉक्स ऑफिस पर बिजनेस किया है। ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त और एक्ट्रेस रवीना टंडन का किरदार लोगों के दिलों को छू रहा है।