कीकू शारदा ने रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर किया फनी कमेंट, देखें प्रोमो

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने एक मैगजीन के लिए पिछले न्यूड फोटोशूट कराया था। इसके बाद अभिनेता काफी ट्रोल हुए थे। उनके खिलाफ FIR भी दर्ज की गई थी। अब अभिनेता कीकू शारदा (Kiku Sharda) ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में रणवीर सिंह का इस न्यूड फोटोशूट का मजाक उड़ाया है। 10 सितंबर प्रसारित होने वाले इस एपिसोड में यह दिखाई देगा। इस शो में गेस्ट के तौर पर अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह दिखाई देंगे। इस शो में दोनों कलाकार ‘कठपुतली’ का प्रमोशन करते दिखाई देंगे। शो का नया प्रोमो जारी किया गया है। इसमें कीकू शारदा भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। शो में कीकू शारदा एक धोबी की भूमिका निभा रहे हैं। प्रोमो में कीकू शारदा अक्षय कुमार से पूछते हैं, ‘क्या आप रणवीर सिंह के दोस्त हैं? अगर ऐसा है तो इसके लिए हमारी तरफ से माफी मांगें। हमें कपड़े लेने में कुछ समय लगा और कोई आया और बिना कपड़ों के उसकी तस्वीरें ले लिया। इसके लिए हमें माफ कर दो।’ कीकू शारदा के मजाक के बाद वहां मौजूद सभी लोगों के बीच जोरदार हंसी थी।

    प्रोमो को सोनी के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया गया था। लोगों को यह नया प्रोमो काफी पसंद आ रहा है। वहीं कुछ यूजर्स शो की पुरानी कास्ट को काफी मिस कर रहे हैं। इस सीजन में अभिनेता कृष्णा अभिषेक, चंदन प्रभाकर और अभिनेत्री भारती सिंह नजर नहीं आएंगे। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

    बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने जुलाई में न्यूड फोटोशूट कराया था। यह फोटोशूट उन्होंने एक मैगजीन के लिए किया था। इसके बाद रणवीर सिंह की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो गईं। इस फोटोशूट के लिए उन्होंने कई पोज दिए थे। इस फोटोशूट के बाद कई लोगों ने उन्हें ट्रोल किया. तो, इस फोटोशूट के बाद रणवीर सिंह के खिलाफ दो एफआईआर भी दर्ज की गईं। यह नया सीजन 10 सितंबर से उपलब्ध होगा। लगभग दो महीने के लंबे समय के बाद कपिल एक बार फिर अपनी पूरी टीम के साथ सभी का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। सोनी टीवी ने इस प्रोमो वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। कई लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कपिल को इस नए सीजन की शुभकामनाएं दी हैं।