कृष्णा अभिषेक को उदित नारायण को देख याद आई गोविंदा की, कहा- ‘आपको देखकर मामाजी की याद आ गई’

    मुंबई: द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के रविवार के एपिसोड में मशहूर गायक उदित नारायण (Udit Narayan), संगीत की दिग्गज अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) और कुमार शानू (Kumar Sanu) के साथ इस शो की शोभा बढ़ाएंगे। इन जाने-माने गायकों ने अपनी ज़िंदगी की किताब से कुछ पन्ने साझा किए और होस्ट कपिल शर्मा और उनके क्रेज़ी परिवार के साथ खूब मस्ती की। ऐसे में ये स्टार्स सेट पर 90 के दसक के कई सारे यादे लेकर आए। 

    शो के दौरान कुमार शानू ने ‘धीर धीरे से मेरी जिंदगी में आना’ गाने से महफिल से शुरुआत की। उसके बाद सभी गेस्ट ने एक से एक गाने गाते नजर आये। सेट पर सभी ने अपने पर्सनल लाइफ के बारे में बात किया। तभी कपिल शर्मा कुमार शानू से पूछते है कि  अपना नाम केदारनाथ भट्टाचार्य से क्यों बदला।

    जिस पर वह कहते है कि कल्याणजी-आनंदजी की संगीतकार जोड़ी में से कल्याणजी ने उन्हें यह नाम इसलिए दिया क्योंकि उन्होंने बंगाली लहजे में बात की थी।’ साथ ही उन्होंने बताया कि संगीतकार उन्हें अस्पष्ट नाम देना चाहते थे। तभी इंडस्ट्री में टाइपकास्ट नहीं किया जाएगा।’

    बातचीत के बात इसी बीच  कृष्णा अभिषेक सेट पर आए। और उन्होंने अपने मजाकिया अंदाज में उदित नारायण का  अभिवादन करते हुआ कहा- ‘आपको देख के मामाजी की याद आ गई।’ बस फिर क्या ये सुनते है कपिल शर्मा, और सेट पर मौजूत सभी लोगों को हंसी आ गई। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

    गौरतलब है कि  कृष्णा अभिषेक और उनके मामाजी यानी बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के बीच खटपट चल रही है। दोनों के परिवार के बीच अब दूरी आ गई है। हाल ही में गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह कृष्णा अभिषेक का फेस तक नहीं देखना चाहती है। यहां तक की सुनीता ने कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह को एक अच्छी बहु ना बन पाई ये कहा।