कृति सैनन-राजकुमार राव हुए परेशान, ‘हम दो हमारे दो’ के लिए अखबार में दिया इश्तेहार

    Loading

    मुंबई: कृति सैनन और राजकुमार राव पिछली बार फ़िल्म हम दो हमारे दो में नजर आए थे। दोनों के काम को काफी सराहा भी गया था और फ़िल्म का कांसेप्ट भी कुछ हटकर था। और अब ये दोनों को एक बार फिर से मीडिया में हंगामा मचा रहे हैं। जी हा अपनी किसी नई फिल्म से नही बल्कि अखबार में एक खास इश्तेहार छपवाकर। जहाँ इन्हें एक एलिजिबल मम्मी पापा की जरूरत हैं, चलिये आपको समझाते हैं कि क्या हैं पूरा मामला। दरअसल 26 जून, रविवार के दिन रात 8 बजे स्टार गोल्ड पर फ़िल्म ‘हम दो हमारे दो’ का 26 जून, स्टार गोल्ड पर रविवार रात 8 बजे वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर होने जा रहा हैं और दर्शको के बीच फ़िल्म देखने की उत्सुकुता बनी रहे इसीलिए स्टार गोल्ड ने प्रमोशन का ये अद्भुत पैतरा अपनाया हैं। 

    जहां पर मेट्रीमोनियल कॉलम में दूल्हा और दुल्हन की मांग की जाती हैं। अब वही पर इश्तेहार दिया गया हैं कि ” पेरेंट्स वांटेड अर्जेंटली” .वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर के लिए स्टार गोल्ड की मार्केटिंग टीम द्वारा किया गया ये प्रमोशनल स्टंट वाकई काफी यूनिक हैं । इस ऐड के मुताबिक ये बताया गया हैं कि एक ग्रूम को उसकी लाइफ पार्टनर तो मिल चुकी हैं बस उसे ऐसे माँ-बाप चाहिये जो प्यारे हो और उसका परिवार कम्पलीट हो सके।

    हालांकि ये ऐड फ़िल्म’ हम दो हमारे दो’ की स्टोरी से मेल भी खाता है जहाँ पर ध्रुव एक सेल्फ मेड मैन है जो एक बुजुर्ग आदमी और महिला की तलाश करता हैं जिसे वो अपना मम्मी पापा बताकर, अपनी महबूबा की एक पारिवारिक आदमी से शादी करने की इच्छा को पूरी कर सके। राजकुमार राव इस फिल्म में ध्रुव का रोल कर रहे हैं और कृति सनोन इस फिल्म में अन्या मेहरा का किरदार निभा रही हैं। एक्टर अपरिक्षित खुराना इस प्रमोशनल स्ट्रैटिजी से काफी खुश है और वो कहते है,” ये इतना आसान नही हैं पाठकों का ध्यान अपनी तरफ खिंच पाना खासकर वहाँ जहाँ इतने सारे विज्ञापन छपे हुए हैं। पर मुझे लग रहा हैं कि इस यूनिक ऐड पर लोगो को ध्यान जरूर जाएगा क्योंकि माँ-बाप की जरूरत वाला विज्ञापन जल्दी छपता नही हैं”।