‘कुली नंबर 1’ अभिनेता रजत रवैल हुए अस्पताल में भर्ती, पोस्ट जारी कर खुद दी जानकारी

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रजत रवैल (Rajat Rawail) से जुड़ी अहम खबर सामने आ रही है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रवैल के दाहिने पैर में वैरिकाज़ नस फटने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता को सप्ताहांत में मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि रजत रवैल ने न्यूज पोर्टल को बताया कि अब खून बहना बंद हो गया है और घाव में सुधार हो रहा है। “अब तक, मेरे पैर में उभरी हुई नस से खून बहना बंद हो गया है। मेरा घाव ठीक हो रहा है,” उन्होंने कहा।

    रजत रवैल ने यह भी उल्लेख किया कि उनके इलाज के बारे में बात की और आगे उल्लेख किया कि उन्हें डॉक्टरों द्वारा उचित बिस्तर पर आराम करने की सलाह दी गई है। अभी के लिए, किसी भी आगंतुक को अभिनेता से मिलने की अनुमति नहीं है और उनके लिए सर्जरी की सलाह दी गई है। “मुझे बिना किसी आगंतुक के कुल बिस्तर पर आराम करने की सलाह दी गई है। मैं अपनी सर्जरी पर दूसरी राय के लिए कल बांद्रा के लीलावती अस्पताल में सीनियर वैस्कुलर सर्जन डॉ पंकज पटेल से मिलूंगा और उसके बाद आगे बढ़ूंगा।”

    रजत रवैल ने निष्कर्ष निकाला, “सभी चिंताओं के लिए धन्यवाद और कृपया मुझे अपनी प्रार्थनाओं में रखें।” बेवजह के लिए, वैरिकाज़ नसें एक ऐसी स्थिति है जिसमें रक्त वाहिकाएं जो किसी के पैर से हृदय तक अशुद्ध रक्त ले जाती हैं, मुड़ जाती हैं और बढ़ जाती हैं, जिससे निचले शरीर की नसों में दबाव बढ़ जाता है।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Rajat Rawail (@rajatrawail)

    काम के मोर्चे पर, रजत रवैल को आखिरी बार कुली नंबर 1 में देखा गया था, जो 2020 में रिलीज़ हुई थी और इसमें वरुण धवन और सारा अली खान भी थे। इसके अलावा, अभिनेता ने जुड़वा 2 (2017), पुलिसगिरी (2013), बॉडीगार्ड (2011), और रेडी (2011) सहित कई अन्य फिल्मों में भी काम किया है।