‘हनु मैन’ के सीक्वल में बजरंग बली का किरदार निभाएंगे ‘रामायण’ के रावण

Loading

मुंबई: KGF स्टार यश की इन दिनों माइथोलॉजिकल किरदार में जबरदस्त डिमांड हो रही है। यश नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में दशानन रावण के किरदार के लिए फाइनल किए जा चुके हैं। अब खबर है कि यश ‘हनु मैन’ के पार्ट 2 यानी ‘जय हनुमान’ में बजरंग बली के अवतार में नजर आ सकते हैं।

रिपोर्ट के अनुसार ‘हनु मैन’ के सीक्वल ‘जय हनुमान’ के लिए मेकर्स बड़ी प्लानिंग कर रहे हैं। जिसके चलते उन्होंने इस फिल्म में हनुमान के रोल के लिए यश से संपर्क साधा है। हालांकि इस मामले की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। अगर यश सच में डायरेक्टर प्रशांत वर्मा की फिल्म ‘जय हनुमान’ में भगवान हनुमान का किरदार निभाते हैं तो फैंस के लिए ये एक बड़ा एंटरटेनमेंट पैकेज होगा।

बता दें कि इस साल 2024 में मकर संक्रांति के मौके पर रिलीज हुई फिल्म ‘हनु मैन’ ने दुनियाभर में करीब 300 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। ये फिल्म प्रशांत वर्मा सिनेमैटिक यूनिवर्स का पहला पार्ट है। दूसरे पार्ट पर काम शुरू हो चुका है। अपुष्ट खबरों के मुताबिक, ‘जय हनुमान’ में राम के किरदार के लिए साउथ स्टार राम चरण और महेश बाबू से संपर्क किया जा रहा है। इसके अलावा चिरंजीवी से भी बड़े रोल के लिए संपर्क किया गया है। लेकिन अभी तक किसी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।