Rajinikanth
Photo - @sunpictures/Twitter

Loading

मुंबई : एक्टर रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म ‘जेलर’ (Jailer) ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया है। फिल्म धांसू कमाई कर रही है। थलाइवा के साथ फिल्म के मेकर्स भी फिल्म के सक्सेस को खूब एन्जॉय कर रहे हैं। इसी बीच ‘जेलर’ के प्रोड्यूसर कलानिधि मारन (Kalanithi Mara) ने रजनीकांत को करोड़ों रुपये की लग्जरी कार गिफ्ट की है।

जी हां, फिल्म के सक्सेस से खुश होकर फिल्ममेकर ने रजनीकांत को BMW X7 कार गिफ्ट की है। जिसकी मार्केट प्राइस करीब 1.26 करोड़ रुपये हैं। कलानिधि मारन के रजनीकांत को कार गिफ्ट करने का एक विडियो सन पिक्चर्स ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से भी शेयर किया है।

विडियो में फिल्म के प्रोड्यूसर रजनीकांत को लग्जरी कारों का मॉडल्स दिखाते नजर आ रहे हैं। जिसके बाद कलानिधि मारन थलाइवा को बीएमडब्लू एक्स7 की चाबी थमाते दिखाई दे रहे हैं। सन पिक्चर्स ने विडियो शेयर करते हुए लिखा, “जेलर’ की सफलता का जश्न जारी! सुपरस्टार रजनीकांत को विभिन्न कार मॉडल दिखाए गए और श्री कलानिधि मारन ने बिल्कुल नई बीएमडब्ल्यू एक्स7 की चाबी भेंट की, जिसे सुपरस्टार ने चुना।”

बता दें कि 10 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म ‘जेलर’ ने वर्ल्डवाइड 600 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। जिसका बजट करीब 200 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। फिल्म ‘जेलर’ में रजनीकांत के अलावा तमन्ना भाटिया, राम्या कृष्णन और मोहनलाल, विनायकन और वसंत रवि जैसे स्टार्स भी नजर आए। नेलसन दिलीपकुमार ने ‘जेलर’ को डायरेक्ट किया है।