KRK On Jawan Collection
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जवान’ (Jawan) के रिलीज को लेकर फैंस में भारी क्रेज देखने को मिल रहा है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है जो फैंस को खूब पसंद आया है।

फिल्म ‘जवान’ एडवांस बुकिंग के मामले में झंडे गाड़ दी है। जिसे लेकर अब फिल्म क्रिटिक और एक्टर कमाल राशिद खान ने भी बड़ी बात कह दी है। एटली के निर्देशन में बनी इस फिल्म के अब तक एक लाख से अधिक टिकट बिक चुके हैं। वहीं फिल्म ‘जवान’ को लेकर फिल्म क्रिटिक केआरके अब तक अपने ऑफशियल ट्विटर हैंडल से कई ट्वीट कर चुके हैं।

केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा, “कुछ तूफान ऐसे होते हैं, जिनको कोई नहीं रोक सकता! ‘जवान’ भी एक ऐसा ही तूफान है, जिसको रोक पाना नामुमकिन है! जो फिल्म वाले व्हाट्सएप ग्रुप बनाकर फिल्म की बुराई कर रहे हैं, उनको मुंह की खानी पड़ेगी!”

वहीं एक दूसरे ट्वीट में केआरके ने आमिर खान और काजोल को आड़े हाथ लेते हुए लिखा, “आमिर खान और काजोल बॉलीवुड के दो सबसे जहरीले लोग हैं, जो हर किसी की सफलता से जलते हैं!”

तीसरे ट्वीट में केआरके ने फिल्म ‘जवान’ के एडवांस टिकट बुकिंग का अपडेट देते हुए लिखा, “शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ने एडवांस बुकिंग के मामले में रचा इतिहास भारत में पहले दिन 3 लाख एडवांस टिकट बिके। अगले 50 सालों में कोई भी फिल्म इस रिकॉर्ड को नहीं तोड़ पाएगी।” 

बता दें कि एटली कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जवान’ में शाहरुख खान के साथ नयनतारा और विजय सेतुपति भी नजर आएंगे। फिल्म में दीपिका पादुकोण भी स्पेशल अपीयरेंस में दिखाई देंगी। फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।